Etawah: फांसी पर झूलता मिला महिला का शव; हत्या का आरोप, ऑनलाइन जुआ खेलने का शौकीन था पति

Etawah: फांसी पर झूलता मिला महिला का शव; हत्या का आरोप, ऑनलाइन जुआ खेलने का शौकीन था पति

इटावा, अमृत विचार। भरथना कोतवाली ग्रामीण क्षेत्र के ग्राम मल्होसी में गुरुवार की सुबह उस समय सनसनी फैलने के साथ गांव में हड़कंप मच गया, जब चार वर्ष पूर्व गांव में दुल्हन बनकर आई महिला का शव घर के अंदर ही फांसी के फंदे पर झूलता मिला।

दो वर्षीय अबोध बेटी की मां बनने के बाद अपने पति से दुखी होकर अंजली शाक्य 24 वर्ष पत्नी बृजमोहन शाक्य का शव फांसी के फंदे पर झूलता मिला। सुबह होते ही परिजनों ने अंजली का शव घर में झूलता देखा तो परिजनों में कोहराम मच गया।

ग्रामीणों ने बताया मृतका अंजली का पति मोबाइल फोन पर क्रिकेट ऐप के जरिए जुआ सट्टा खेलता था, जिसमें वह अपने बैंक खाता में जमा करीब 50 हजार रूपए की नगदी और साडू से उधार ली गई करीब 30 हजार की नगदी के अलावा पत्नी अंजली के सोने चांदी के आभूषण जुआ में हार चुका था।

जिसको लेकर पत्नी अंजली अपने पति को मोबाइल फोन पर ऐप के जरिए खेले जाने वाले जुआ सट्टा का विरोध करती थी,इसी बात को लेकर बीते दो दिनों से पति पत्नी के बीच विवाद हो रहा था।

इटावा 2 (1)
उधर अंजली की मौत की खबर मिलते ही घटना स्थल गांव पहुंचे मृतका के माता-पिता सहित भाई और परिजनों ने अंजली की लाठी-डंडों और बैल्ट से मारपीट कर हत्याकर शव फांसी पर लटकाने का आरोप लगाया है। 

अंजली के शरीर पर मारपीट के ताजा निशान मौजूद हैं। घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची इससे पहले अंजली का शव फांसी से उतार कर पति सहित सास-ससुर घटना स्थल से भाग जाने में सफल हो गए।

कोतवाल देवेंद्र सिंह ने फोरेंसिक टीम बुलाकर घटना स्थल का बारीकी से मुआयना कर शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम को भेज दिया है,कोतवाल श्री सिंह ने बताया कि तहरीर मिलने मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी जायेगी।

यह भी पढ़ें- कन्नौज में जमकर गरजे अखिलेश, बोले; 'पहले चरण के मतदान से ही शुरू हो गई भाजपा की हार'