Unnao Accident: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर...हादसे में 8 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर

2 मृतकों की नहीं हो सकी शिनाख्त, आरोपी चालक गिरफ्तार

Unnao Accident: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर...हादसे में 8 लोगों की मौत, 18 की हालत गंभीर

उन्नाव, अमृत विचार। सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के उन्नाव हरदोई मार्ग पर जमल्दीपुर के पास रविवार दोपहर सवारियां लेकर जा रही बस को सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा खुल गया। हादसे में 8 सवारियों की मौत हो गयी। वहीं बस में सवार 18 लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिये सीएचसी में भर्ती कराया। जहां घायलों की हालत को गंभीर देखते हुये उन्हें जिला अस्पताल उन्नाव व कानपुर रेफर कर दिया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर आरोपी चालक को हिरासत में लिया है।

IMG-20240428-WA0072

बता दें रविवार उन्नाव से हरदोई जा रही सवारियों से भरी बस को सफीपुर कोतवाली अंतर्गत जमल्दीपुर गांव के पास सामने से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के समय बस में लगभग 40 सवारियां मौजूद थी। घटना के बाद बस में चीख पुकार मच गयी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस का एक तरफ का हिस्सा खुल गया।

IMG-20240428-WA0073

आसपास के लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिये जिला अस्पताल उन्नाव व कानपुर के लिये रेफर कर दिया। जहां आशा राम (57) पुत्र मथुरा निवासी सिखरावा थाना टड़ियावां हरदोई, इर्तजा खान (70) पुत्र मो रजा सैयद निवासी वाड़ा सफीपुर, सुशीला (45) पत्नी दीपक निवासी मंगल बाजार सफीपुर, रूकैया बेंगम ( 30)पत्नी मो. नसीम निवासी मछरिया थाना नौबस्ता, हरिनारायण ( 48) पुत्र स्व. रामखेलावन निवासी आदर्श नगर सदर कोतवाली उन्नाव, लाल जी (47) निवासी दारापुर फतेहपुर (84) समेत 8 लोगों को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

2 मृतकों  की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है, पुलिस मृतकों की शिनाख्त में जुटी हुयी है। जिला अस्पताल में अभी 18 घायलों का इलाज चल रहा है। घटना की सूचना पर एसपी सिद्धार्थ शंकर मीणा ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की। वहीं डीएम गौरांग राठी ने जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों के हाल-चाल लेने के साथ ही सीएमओ को आवश्यक दिशा निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें- Kanpur: फर्जी ई-मेल आईडी से शिक्षकों का हुआ चयन, वेतन भी पास; शिक्षा विभाग ने शुरू की जांच