बरेली: शादी में दबंगो ने युवक पर लाठी डंडों से किया वार, अस्पताल में तोड़ा दम

बरेली: शादी में दबंगो ने युवक पर लाठी डंडों से किया वार, अस्पताल में तोड़ा दम

बरेली, अमृत विचार। गांव की एक शादी में गए व्यक्ति ने जब लड़ाई के दौरान बीच बचाव किया तब किसी रंजिश के चलते उसी पर दबंगों ने लाठी डंडों से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद सूचना मिलने पर घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसने अस्पताल में दम तोड़ दिया। इस मामले में पत्नी ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामला भोजपुरा का है। ऐसे में मृतक की पत्नी का कहना है कि पति गन्ना सोसायटी में गांव के सत्यम पुत्र रूपकिशोर की शादी की दावत में गए थे। जहां उनके साथ जेठ राकेश भी उपस्थित थे। दावत में डीजे पर किसी बात को लेकर विवाद हो गया जिसमे सत्यम पुत्र रूप किशोर एवं रूप किशोर पुत्र बेनीराम निवासी ग्राम पिपलसाना चौधरी थाना भोजीपुरा का रहने वाला शराब पीकर गाली गलौज करने लगा। जिसका पति ने विरोध किया, जिस पर सत्यम पुत्र रूप किशोर एवं रूप किशोर पुत्र बेनीराम नें पति पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। और हत्या के इरादे से सिर में लाठियां मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया। 

मृतक की पत्नी का आरोप है कि उसके पति को गांव के रहने वाले रूप किशोर और सचिन ने मिलकर मारा है। यह घटना 22 अप्रैल की है। हमने शिकायत पुलिस थाने में की मगर कोई कार्रवाई नहीं की गई। इस मामले में पत्नी ने एसएसपी से शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है।

ये भी पढे़ं- बरेली: नपुंसक बता दूंगी कहकर पति से मांगा तलाक, फर्जी मुकदमा कराने की भी दी धमकी