Chitrakoot: संदिग्ध हालत में आग से पति-पत्नी झुलसे...डॉक्टर बोले- दोनों की हालत गंभीर, शरीर सो आ रही केरोसिन की बदबू

चित्रकूट में संदिग्ध हालात में आग से पति-पत्नी झुलसे

Chitrakoot: संदिग्ध हालत में आग से पति-पत्नी झुलसे...डॉक्टर बोले- दोनों की हालत गंभीर, शरीर सो आ रही केरोसिन की बदबू

चित्रकूट, अमृत विचार। कर्वी कोतवाली अंतर्गत सिद्धपुर गांव में संदिग्ध हालात में आग लगने से पति-पत्नी गंभीर रूप से झुलस गए। इनको जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद प्रयागराज भेजा गया है। मुख्य चिकित्साधिकारी डा. भूपेश द्विवेदी के अनुसार, महिला की हालत ज्यादा सीरियस है। 

मुख्यालय से लगभग चार किमी दूर सिद्धपुर गांव में मंगलवार को उस समय हड़कंप मच गया, जब गांव निवासी अनुसूचित जाति के शिवशरण (30) पुत्र हनुमान के घर से धुआं और आग की लपटें उठती नजर आईं। इस दौरान पता चला कि आग से शिवशरण और उसकी पत्नी उर्मिला (28) गंभीर रूप से झुलस गए हैं। 

किसी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों और ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। डा. भूपेश द्विवेदी ने बताया कि आग से महिला 90 फीसदी और पुरुष 60 फीसदी झुलसे हैं। दोनों की हालत गंभीर है। प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को प्रयागराज रेफर कर दिया गया है। उन्होंने बताया कि दोनों के शरीर से केरोसिन की बदबू आ रही थी। 

उधर, एक ग्रामीण गंगा प्रसाद प्रजापति ने बताया कि दूध उबालने के दौरान उड़ी चिंगारी से कच्चे घर में आग लगी है। घटना के समय पति-पत्नी सो रहे थे। बताया कि आग से आसपास के घरों को भी नुकसान हुआ है। दंपति के दो बेटे और दो बेटियां हैं।

ये भी पढ़ें- कानपुर के इस परिवार ने समाज को दिखाया आइना...जिस तरह की शादी, उसी तरह बैंड-बाजे के साथ लेकर आए घर, बेटी के भी छलके आंसू