बरेली:ससुराल में विवाहिता की मौत, महिला समेत दो बच्चों की हत्या का लगाया आरोप

बरेली:ससुराल में विवाहिता की मौत, महिला समेत दो बच्चों की हत्या का लगाया आरोप

बरेली, अमृत विचार। थाना फरीदपुर क्षेत्र के पचौमी में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मायके पक्ष वालों ने महिला की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने में तहरीर देकर जांच कराने की मांग की है। साथ ही दो बच्चों की हत्या का आरोप भी लगाया है।

बता दें,  थाना कैंट क्षेत्र के गांव परगंवा में महिला की मायकों वालों ने हत्या का आरोप लगाते हुए फरीदपुर थाने में शिकायत की है। आरोप है कि महिला की शादी के बाद से धीरे धीरे ससुराल वाले लता को प्रताड़ित करने लगे थे। इस बीच लता ने दो बेटों को जन्म दिया था। जिसमें पहले बेटे को ससुरालियों ने पैदा होने के बाद ही मार डाला और वहीं दूसरे बेटे को पैदा होने के करीब 7 महीने बाद मार दिया।

परिजन ने बताया कि बीते दिन लता के ससुराल के पास रहने वाले एक परिचित का उनके पास फोन आया कि लता की मौत हो गई है। जब परिवार वाले ससुराल पहुंचे तो लता का शव जमीन पर पड़ा मिला था, वहीं उनका कहना है कि लता के गले पर निशान बने हुए थे, इसलिए मायके वालों को शक है कि उसकी गला घोंटकर हत्या की गई है। 

वहीं सभी ससुराली उसका शव छोड़कर फरार हो गए थे। थाना कैंट क्षेत्र के गांव परगंवा के रहने वाले जसवीर सिंह कश्यप ने बताया कि उन्होंने अपनी बहन लता की शादी थाना फरीदपुर क्षेत्र के पचौमी निवासी रिंकू से साल 2020 में कोविड लॉकडाउन के दौरान की थी। रिंकू मजदूरी करता है।

ये भी पढे़ं- बरेली: बाइक को रोडवेज बस ने मारी टक्कर, महिला की मौत...दो घायल