शाहजहांपुर: बिजली विभाग के लाइनमैन ने भाजपा नेता को पीटा, फाड़े कपड़े 

शाहजहांपुर: बिजली विभाग के लाइनमैन ने भाजपा नेता को पीटा, फाड़े कपड़े 

DEMO IMAGE

सेहरामऊ दक्षिणी, अमृत विचार: चांदापुर गांव में वीडियो बनाने तथा वीडियो डिलीट करने का मना करने पर बिजली विभाग के लाइनमैन ने भाजपा नेता को मारा पीटा और कपड़े फाड़ दिए। उनका आरोप है कि जेब से रुपये निकाल लिए।

थाना क्षेत्र के गांव चांदापुर निवासी भाजपा मंडल ददरौल उपाध्यक्ष सचिन श्रीवास्तव ने थाना पर दिए गए शिकायती पत्र में बताया कि बुधवार की सुबह दस बजे बिजली विभाग के चार लाइनमैन उसके दरवाजे पर आए और मोबाइल से वीडियो बनाने लगे। लाइनमैन धमकाने लगे कि बिजली चोरी से जलाते हो और घर में घुसकर वीडियो बनाने लगे। शोर शराबा होने पर घर की औरतें आ गयी। 

औरतों के साथ अभद्र व्यवहार किया। भाजपा नेता ने वीडियो बनाने का विरोध किया तो लाइनमैन मारपीट पर अमादा हो गए। उनका आरोप है कि लाइनमैन ने उनकी जेब से दुकान की बिक्री का पचास हजार रुपये निकाल लिए। लाइनमैन भाजपा नेता के पड़ोस में विनोद कुमार के मकान में गया। उसके घर का वीडियो बनाकर वीडियो डिलीट करने के नाम बीस हजार रुपये मांग की। 

भाजपा नेता पड़ोसी विनोद कुमार के घर पर गए और कहा कि फर्जी वीडियो क्यों बना रहे हो। उनका आरोप है कि लाइनमैन ने उसके साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए। गांव वालों ने लाइनमैन को पकड़ने का प्रयास किया तो तीन लाइनमैन भाग गए और एक को पकड़ लिया। भाजपा नेता उसे पकड़कर थाने पर ले गए। एसओ रोहित सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: कुकर्म के मामले में पीलीभीत के तीन युवकों पर FIR