शाहजहांपुर: कुकर्म के मामले में पीलीभीत के तीन युवकों पर FIR

शाहजहांपुर: कुकर्म के मामले में पीलीभीत के तीन युवकों पर FIR

रोजा, अमृत विचार: रोजा क्षेत्र में सात मई को एक आठ वर्षीय बालक से कुकर्म किए जाने का वीडियो वायरल होने के मामले में पुलिस ने पीलीभीत के तीन युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। वायरल वीडियो की पुलिस ने जांच-पड़ताल की और बालक के परिवार वालों से तहरीर मांगी लेकिन परिवार वालों ने कार्रवाई से इंकार कर दिया। इसके बाद एसआई की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

थाना रोजा के उप निरीक्षक जुगुल किशोर पाल ने बताया कि सात मई को क्षेत्र के गांव में शादी समारोह के दौरान एक आठ साल के बच्चे के साथ कुकर्म करने की खबर ट्यूटर पर वायरल हुई थी। खबर की सत्यता की जांच पड़ताल शुरू की गई तो घटना में शनि पुत्र सर्वेश, निहाल पुत्र महताब व सुमित पुत्र छेदालाल निवासी दुबे वाल्मीकि बस्ती गोदाम, बीसलपुर पीलीभीत का नाम प्रकाश में आया था। 

बाद में पुलिस ने पीड़ित बच्चे के परिजनों से घटना की जानकारी ली तो बच्चे के परिजनों ने बताया कि उनका समझौता हो गया है। परिजनों का कहना है कि यदि उनके बच्चे के साथ कोई घिनौनी हरकत होती तो वे रिपोर्ट जरूर दर्ज करवाते। कुकर्म के मामले को गंभीरता से लेते हुए एसआई जुगुल किशोर की ओर से शनि, निहाल व सुमित के खिलाफ कुकर्म करने के आरोप में धारा 377, सूचना प्रौद्योगिकी (संशोधन) अधिनियम की धारा 9 एम व 10 के तहत मामला दर्ज किया गया।  

पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है। थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि ट्यूटर पर जारी खबर को संज्ञान लेते हुए तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। विवेचना में साक्ष्यों के आधार पर आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: नशीली दवा मिलने पर मेडिकल स्टोर का लाइसेंस निलंबित

ताजा समाचार

हरदोई: बगैर दवा के भी डायबिटीज पर पाया जा सकता है काबू, डॉ. टी. अनुश बाबू ने दी ये सलाह
Etawah: तीन हमलावरों ने होटल संचालक पर जान से मारने की नियत से झोंका फायर...फेसबुक पर कमेंट की बताई जा रही रंजिश
सुलतानपुर: गायत्री जयंती पर 44 महादानियों ने किया रक्तदान, एसपी की पत्नी ने भी किया रक्तदान
Agniveer Bharti: डोगरा में शुरू के दो दिन दौड़ेंगे 13 जिलों के अभ्यर्थी, ऐसे होगी भर्ती प्रक्रिया
Etawah Accident: अलग-अलग जगह हुए सड़क हादसों में एक की मौत व छह घायल...जांच में जुटी पुलिस
एशियाई टीम स्क्वैश चैंपियनशिप: भारतीय महिला टीम पांचवें और पुरुष टीम छठे स्थान पर रहीं