स्वाति मालीवाल केस: हाथों में चूड़ियां लेकर केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली BJP महिला मोर्चा का प्रदर्शन, मांगा इस्तीफा

स्वाति मालीवाल केस: हाथों में चूड़ियां लेकर केजरीवाल के घर के बाहर दिल्ली BJP महिला मोर्चा का प्रदर्शन, मांगा इस्तीफा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) महिला मोर्चा की दिल्ली इकाई ने आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल से कथित बदसलूकी के मामले में शुक्रवार सुबह मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास के पास विरोध प्रदर्शन किया।

महिला मोर्चा अध्यक्ष ऋचा पांडे मिश्रा के नेतृत्व में चूड़ियां पहने हुए प्रदर्शनकारियों ने केजरीवाल के सहयोगी बिभव कुमार द्वारा मालीवाल से कथित बदसलूकी के मामले में मुख्यमंत्री के इस्तीफे की मांग की। मिश्रा ने कहा कि महिला मोर्चा केजरीवाल को उनके आधिकारिक आवास पर मालीवाल के साथ घटी घटना पर चुप्पी साधने के लिए चूड़ियां सौंपना चाहता था।

दिल्ली पुलिस ने मालीवाल से कथित अभद्रता के संबंध मे बृहस्पतिवार को प्राथमिकी दर्ज की, जिसमें केजरीवाल के निजी सहायक बिभव कुमार को आरोपी बनाया गया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त पीएस कुशवाहा के नेतृत्व में दो सदस्यीय टीम द्वारा मालीवाल का बयान दर्ज करने के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस टीम बृहस्पतिवार को लगभग साढ़े चार घंटे तक मध्य दिल्ली में मालीवाल के आवास पर थी। इस मामले में राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) ने शुक्रवार को कुमार को तलब किया है। 

ये भी पढ़ें-दिल्ली पुलिस का एक्शन, अंधाधुंध फायरिंग करने वाले हिमांशु भाऊ गैंग का शूटर एनकाउंटर में ढेर