मुरादाबाद : गैंगस्टर तसलीम उर्फ टिम्मा की 13 लाख की संपत्ति कुर्क, गिरोह बनाकर जुआ व सट्टा का धंधा करता था आरोपी

मुरादाबाद : गैंगस्टर तसलीम उर्फ टिम्मा की 13 लाख की संपत्ति कुर्क, गिरोह बनाकर जुआ व सट्टा का धंधा करता था आरोपी

मुरादाबाद,अमृत विचार। शनिवार को सदर कोतवाली पुलिस की टीम ने मुगलपुरा के बरवालान मोहल्ले में पहुंच कर गैंगस्टर तसलीम उर्फ टिम्मा की 13 लाख 83 हजार 791 रुपये की संपत्ति कुर्क की।

सीओ कोतवाली सुनीता दहिया ने बताया कि मुगलपुरा थाने में मोहल्ला बरवालान फकीरो वाली गली निवासी तसलीम उर्फ टिम्मा और उसके साथियों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई थी। आरोपी तसलीम और उसके साथी गिरोह बनाकर जुआ और सट्टा कराने का गोरखधंधा करके अवैध रूप से धन अर्जित कर रहे थे। इस केस की विवेचना सदर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक ऊषा मलिक को सौंपी गई थी। उन्होंने गैंगस्टर के मुकदमे की विवेचना के दौरान आरोपी तसलीम उर्फ टिम्मा की अवैध रूप से अर्जित संपत्ति के बारे में भी विवरण एकत्रित किया। 

पता चला कि आरोपी ने मोहल्ला बरवालान में अपनी पत्नी शहाना के नाम से एक मकान खरीद रखा है। राजस्व विभाग से उस मकान की कीमत का आकलन कराने के बाद जब्तीकरण के लिए रिपोर्ट तैयार कर उच्चाधिकारियों के माध्यम से जिलाधिकारी के पास भेजी थी। जहां से जिलाधिकारी मानवेंद्र सिंह की कोर्ट ने गैंगस्टर एक्ट की धारा 14(1) के तहत संपत्ति जब्त करने का आदेश जारी किया। शनिवार को सीओ कोतवाली सुनीता दहिया, सिटी मजिस्ट्रेट किंसुक श्रीवास्तव, एसएचओ कोतवाली ऊषा मलिक टीम के साथ मुगलपुरा के मोहल्ला बरवालान पहुंची और गैंगस्टर तसलीम उर्फ टिम्मा द्वारा उसकी पत्नी के नाम से खरीदा गया मकान कुर्क किया।