रामनगर: पुलिस ने ढाई घंटे में बरामद की कोल्डड्रिंक से लदी पिकअप          

रामनगर: पुलिस ने ढाई घंटे में बरामद की कोल्डड्रिंक से लदी पिकअप          

रामनगर, अमृत विचार। पुलिस ने कोल्डड्रिंक से लदी पिकअप  के चोरी चले जाने के ढाई घण्टे बाद ही मय चोर के बरामद करने में सफलता प्राप्त कर ली। पिकअप में कोल्डड्रिंक के 31 केस लदे थे।

बीरोंखाल पौड़ी जनपद निवासी  शिवदर्शन सिह पुत्र स्व0 बलवन्त सिह ने तड़के तीन बजे कोतवाली में आकर बताया कि उसने अपनी पिकअप रात में संख्या UK15CA1384 को एमपी इंटर कालेज के खेल मैदान पास खड़ी की थी।  जिसमे 31 केस कोल्ड ड्रिंक के रखे थे। तड़के जब वह अपने वाहन से पहाड़ जाने को मौके पर पहुंचा तो वहां उसका वाहन नही था।

कोतवाल अरुण कुमार सैनी ने बताया कि पुलिस क्षेत्राधिकारी के निर्देशन में उन्होंने  तत्काल टीम गठित  की । पुलिस टीम द्वारा सीसीटीवी फुटेजों का अवलोकन करने के साथ मुखबिर  से सूचना मिली कि एक पिकअप रेलवे के खाली पड़े मैदान पर है।

पुलिस ने तत्काल मौके पर पिकअप उसमे लदी कोल्ड्रिंक्स को बरामद तो किया ही साथ मे आरोपी  सूरज आर्या पुत्र प्रकाश चन्द आर्या निवासी टेडा रोड लखनपुर रामनगर जनपद नैनीताल को भी गिरफ्तार कर लिया। महज ढाई घण्टे में पिकअप मय चोर के पकड़ने पर  पुलिस की ततपरता की लोगो ने सराहना की है।

आरोपी को  न्यायालय में पेश किया गया। पुलिस टीम में वरिष्ठ उपनिरीक्षक द्वितीय मनोज नयाल, उपनिरीक्षक तारा सिंह राणा, का. महबूब आलम एवम विनोद कुमार शामिल रहे।