वोटिंग के रूझान बता रहे है बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार :डॉ. रागिनी सोनकर

वोटिंग के रूझान बता रहे है बन रही है इंडिया गठबंधन की सरकार :डॉ. रागिनी सोनकर

जौनपुर, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी की स्टार प्रचारक और मछली शहर विधानसभा की सपा विधायक डॉ. रागिनी सोनकर ने जौनपुर के मछलीशहर विधानसभा के कई क्षेत्रों में बुधवार को जनसंपर्क कर लोकसभा प्रत्याशी प्रिया सरोज को विजयी बनाने की अपील की। इसके पूर्व मछलीशहर के बारीगांव में हुई सेक्टर प्रभारियों की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि चुनाव में वोटिंग के रूझान बता रहे हैं कि इंडिया गठबंधन बहुमत की ओर तेजी से बढ़ रही है। ऐसे में हर एक कार्यकर्ता का कर्तव्य बनाता है कि वह अपने अपने क्षेत्रों से अधिक से अधिक मतदाताओं को प्रत्याशी प्रिया सरोज के समर्थन में वोट डलवाएं। तभी गठबंधन में समाजवादी पार्टी मजबूत होगी। 

उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो घोषणापत्र के सभी वायदे लागू होंगे ताकि बेरोजगार, किसान समेत सभी वर्गों की समस्याओं का समाझान होगा। साथ ही युवाओं को एक लाख की गारंटी के साथ रोजगार भी मिलेगा। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस वर्ष के कार्यकाल में महंगाई, बेरोजगारी से सभी वर्ग परेशान है। किसान, नौजवान की हालत इतने खराब हो गए हैं कि वह निराशा में आत्महत्या भी कर रहे हैं। 

विधायक ने कहा कि अगर इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी तो हम किसान नौजवान महिलाओं बेरोजगार को रोजगार देकर उनके जीवन को अच्छे तरीके से जीने का अधिकार देंगे। अग्नि वीर योजना को बंद करके पुरानी योजना बहाल करेंगे जिससे हमारे नौजवान साथियों को पूरी सुविधा दी जा सके। गरीब महिलाओं की मुखिया को 8:30 हजार प्रतिमाह ,एक लाख रुपए सालाना दिया जाएगा। मनरेगा मजदूरों को मजदूरी बढ़ाकर ₹400 कर दी जाएगी। किसानों को उनके उपज का सही मूल्य दिलाया जाएगा। इस अवसर पर विवेक यादव, भरत यादव, रोहित दूबे, कृष्णा प्रधान, सोनू यादव, अरविंद यादव, गुलाब चंद्र यादव, मुंशीलाल पटेल, उमाशंकर पाल, गौरी सोनकर, डॉ हसान, अजय रंजन, शमशुल आदि लोग उपस्थित रहे।

ये भी पढ़ें -PM मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशाना, बोले-संविधान की दुहाई देने वाली कांग्रेस ने अपनी ही पार्टी के संविधान की धज्जियां उड़ाईं