Bareilly News: सरिया कारोबारी पर भी सोबती बिल्डर ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

पुलिस ने सरिया कारोबारी को साक्ष्यों के साथ बुलाया थाने

Bareilly News: सरिया कारोबारी पर भी सोबती बिल्डर ने दर्ज कराई थी रिपोर्ट

बरेली, अमृत विचार। सोबती बिल्डर के मालिक, उनके बेटा-बेटी समेत अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने वाले सरिया व्यापारी रोहित गुप्ता को कैंट पुलिस ने साक्ष्यों के साथ थाने बुलाया लेकिन उन्होंने लखनऊ में होने का हवाला दिया। वह गुरुवार को साक्ष्यों के साथ थाने पहुंचेंगे। पुलिस उनका बयान दर्ज करेगी। वहीं कुछ दिनों पहले सोबती बिल्डर की तरफ से भी प्रेमनगर थाने में रोहित, उनकी पत्नी और बेटे पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी।

गुलजारी लाल कंठीराम सरिया वालों के मालिक रोहित गुप्ता ने माडल टाउन निवासी बिल्डर चरन पाल सिंह सोबती, उनके बेटे दिव्यजोत सिंह, आकृति सोबती, वरिंदर सिंह, ललित गोयल और दिनेश शर्मा के खिलाफ कोर्ट के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि सोबती बिल्डटेक प्राइवेट लिमिटेड ने उनसे 93.35 लाख में सरिया का सौदा किया था। सोबती बिल्डटेक के डायरेक्टर ने सरिया के दस लाख रुपये एडवांस भेजे थे। 

18 दिसंबर 2023 को उन्होंने 22 लाख की सरिया और लोहे का माल भेज दिया था। आरोप है कि बचे हुए रुपये मांगने पर 12 अप्रैल को लाल फाटक के पास उनपर जानलेवा हमला किया गया। उधर सोबती बिल्डर ने भी हाल ही में प्रेमनगर थाने में रोहित गुप्ता, उनके बेटे और पत्नी के खिलाफ 10 लाख रुपये लेकर सामान न देने और मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस दोनों मामले में जांच कर रही है।

रोहित गुप्ता को साक्ष्यों के साथ थाने बुलाया गया था, लेकिन वह लखनऊ में होने के कारण नहीं पहुंच सके। उनका बयान दर्ज करने के बाद आरोपियों के भी बयान दर्ज किए जाएंगे। सोबती बिल्डर की तरफ से भी रोहित के खिलाफ प्रेमनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।-जेएन पांडे, थाना प्रभारी कैंट

ये भी पढे़ं- Bareilly News: बड़ा बाईपास पर 78 बीघा में बन रही पांच अवैध कालोनियों पर चला बुलडोजर