Bareilly News: रसुईया और पीतांबरपुर के बीच टूटा जननायक एक्सप्रेस का पेंटोग्राफ, रुकीं कई ट्रेनें

Bareilly News: रसुईया और पीतांबरपुर के बीच टूटा जननायक एक्सप्रेस का पेंटोग्राफ, रुकीं कई ट्रेनें

बरेली, अमृत विचार। रसुईया और पीतांबरपुर स्टेशन के बीच डाउन लाइन पर गुरुवार सुबह जननायक एक्सप्रेस का पेंटोग्राफ टूट गया। इस वजह से बीच में ही करीब डेढ़ घंटे तक कई ट्रेनों को रोका गया। अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर दूसरा पेंटोग्राफ लगाकर जन नायक एक्सप्रेस को चलाया।

बरेली जंक्शन से गुरुवार सुबह 15212 जननायक एक्सप्रेस रवाना हुई। सुबह करीब 7: 30 बजे रसुईया और पीतांबरपुर स्टेशन के बीच अचानक ओएचई सप्लाई फेल हो गई। लोको पायलट ने चेक किया तो इंजन का पेंटोग्राफ टूटा मिला। इसी पेंटोग्राफ से इंजन के अंदर बिजली की आपूर्ति होती है। कंट्रोल रूम में जानकारी के बाद टीआरडी विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। 

पेंटोग्राफ को ठीक करने का प्रयास किया गया लेकिन ठीक हुआ तो पीछे वाले पेंटोग्राफ को ऑन कर ट्रेन को चलाया गया। इस बीच करीब एक घंटे का ब्लॉक भी लिया गया। इससे कई यात्री ट्रेनों और मालगाड़ियों का संचालन प्रभावित हो गया। उधर कई यात्रियों ने एक्स पर शिकायतें कीं तो तो अधिकारियों ने ओएचई फेल होने की जानकारी दी गई।

ब्लॉक के कारण आउटर पर रोकी काशी विश्वनाथ
बरेली जंक्शन पर गुरुवार शाम डाउन लाइन पर ब्लॉक लेकर रेल पथ विभाग के कर्मचारी काम कर रहे थे। इस दौरान 15128 काशी विश्वनाथ एक्सप्रेस को आउटर पर ही रोक दिया गया। इससे यात्री ट्रेन में बैठे-बैठे परेशान हो गए। ब्लॉक की वजह से एक घंटा की देरी से त्रिवेणी एक्सप्रेस शाम 17:41 बजे बरेली जंक्शन पहुंची।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: गर्म हवाओं से आंखों में हो रही जलन, कंजेक्टिवाइटिस के बढ़े मरीज...ऐसे रखें ध्यान

 

ताजा समाचार

अंबेडकरनगर: संचालक ने नहीं दिया 5000 रुपए, तो जेई ने काटी मुर्गी फॉर्म की बिजली, 450 मुर्गियों की मौत
Farrukhabad: गंगा दशहरा पर लगा भीषण जाम...फंसकर गर्मी में लोग बिलबिलाए, महिला की मौत व दो की हालत गंभीर
कानपुरवासियों को मुंबई की तर्ज पर मिलेगी बिजली, कटौती होने पर 1 मिनट के भीतर आएगी...भीषण गर्मी में लोग नहीं होंगे परेशान
LUCKNOW UNIVERSITY: स्टूडेंट्स ने सूर्यनमस्कार का अभ्यास, विश्वविद्यालय में योग माह का आयोजन
Kanpur News: लू के थपेड़ों से झुलस रहीं फसलें...विशेषज्ञाें ने दी ये राय, पढ़ें- जरूरी खबर
Unnao News: करंट की चपेट में आकर फैक्ट्री कर्मी की मौत...परिजनों में मची चीख-पुकार