Kanpur Suicide: किशोर ने फांसी लगाकर दी जान...पिता बोले- कुत्ते के काटने से मानसिक रूप से हो गया था असंतुलित

कानपुर के रावतपुर में किशोर ने फांसी लगाकर दी जान

Kanpur Suicide: किशोर ने फांसी लगाकर दी जान...पिता बोले- कुत्ते के काटने से मानसिक रूप से हो गया था असंतुलित

कानपुर, अमृत विचार। रावतपुर थानाक्षेत्र में 14 वर्षीय किशोर ने संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मजदूरी करके घर लौटे पिता ने फांसी के फंदे पर लटका शव देखा तो चीख निकल पड़ी। घटना की जानकारी पर पहुंची रावतपुर पुलिस और फोरेंसिक ने मामले की जांच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

रावतपुर निवासी हरीश बाबू मजदूरी करते हैं। उसके छोटे बेटे 14 वर्षीय सौरभ गौतम ने गुरुवार शाम फांसी लगा ली। हरीश के भाई उमाकांत ने बताया कि हरीश के दो बेटे थे। उसकी पत्नी बच्चों को जन्म देने के कुछ समय बाद उसे छोड़कर चली गई थी। उसने ही बच्चों का पालन पोषण किया। 

लगभग एक वर्ष पहले सौरभ को मुहल्ले में कुत्ते ने काट लिया था। जिसके बाद वह वैक्सीन लगवाने के लिये कई बार सरकारी अस्पताल गया। लेकिन डोज पूरा नहीं लग सका। कुछ समय बाद से वह मानसिक रूप से असंतुलित हो गया था। कभी कदार वह उनसे ही उग्र होकर लड़ने लगा था। 

गुरुवार शाम उसने खुद को अकेला पाकर घर में पंखे के सहारे गमछे से फांसी लगाकर जान दे दी। इस संबंध में थाना प्रभारी अशोक कुमार सरोज ने बताया परिजनों ने किसी प्रकार का आरोप नहीं लगाया है। बड़े भाई गौरव का रो-रोकर बुरा हाल है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: खेरेश्वर घाट में गंगा नहाने गए तीन किशोर डूबे...एक की मौत, दूसरे को गोताखोरों ने बचाया, तीसरा लापता