नैनीताल घूमकर लौट रहे अयोध्या के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत...फरिश्ता बनकर पहुंचे बरेली के जुनैद

नैनीताल घूमकर लौट रहे अयोध्या के पर्यटकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत...फरिश्ता बनकर पहुंचे बरेली के जुनैद

बरेली, अमृत विचार। नैनीताल घूमकर वापस अयोध्या लौट रहे पर्यटकों की कार शुक्रवार को ज्योलीकोट के पास खाई में गिर गई। दुर्घटना में विशाल नामक एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि 10 अन्य घायल हैं। 

गनीमत रही कि बरेली के जुनैद अली उर्फ लक्की शाह, फरिश्ता बनकर दुर्घटना स्थल पर पहुंच गए। उन्होंने खाई में नीचे जाकर घायलों को निकाला। पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से हल्द्वानी के अस्पताल लेकर पहुंचे। इस तरह दूसरे घायलों की जान बचाई जा सकी। 

उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित सुभाषनगर फतेहगंज के हनुमान मंदिर निवासी विशाल जायसवाल अपने परिवार के साथ घूमने के लिए नैनीताल गए थे। जहां से वापस लौटते वक्त उनकी कार पहाड़ी से गहरी खाई में गिर गई। दुर्घटना के बाद खाई से घायलों की चीख-पुकार की आवाजें आने लगीं। बरेली के प्रेमनगर के रहने वाले जुनैद अली उर्फ लकी शाह अपने परिवार के साथ घूमने नैनीताल जा रहे थे। 

यह हादसा देखकर फौरन उन्होंने अपनी गाड़ी साइड में लगाई और पुलिस को सूचित किया। इसके बाद खाई में उतरकर घायलों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से बाहर निकाला। इसके बाद पुलिस के सहयोग से घायलों को हल्द्वानी के ब्रजलाल अस्पताल लेकर पहुंचे और उन्हें भर्ती कराया। 

हादसे का शिकार हुई गाड़ी में दस लोग सवार थे। इसमें विशाल जायसवाल की मौत हो गई। वहीं, विशाल के नाना गुलाब जायसवाल, नानी गीता देवी, मां साधना जायसवाल, मौसी गुड्डी जायसवाल, बहन निधी, आयशी, मामा राजेंद्र जायसवाल के अलावा बच्चे अनोखी, संस्कार और समरिती भी सवार थे। हादसे में सभी घायल हुए हैं। अस्पताल में भी जुनैद अली घायल बच्चों को सीने से लगाए रहे। 

जुनैद अली बताते हैं कि हादसे ने उन्हें झकझोर दिया। हादसे में घायल विशाल जायसवाल को नहीं बचाया जा सके। बाकी घायलों का इलाज चल रहा है।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: माध्यमिक स्कूलों में चिह्नित होंगे कमजोर छात्र, चलेंगी विशेष कक्षाएं