पीलीभीत: युवती से दिनदहाड़े लूटा मोबाइल, पुलिस ने आरोपी दबोचा...पूछताछ कर रही टीम

पीलीभीत: युवती से दिनदहाड़े लूटा मोबाइल, पुलिस ने आरोपी दबोचा...पूछताछ कर रही टीम

पीलीभीत, अमृत विचार: घर से ड्यूटी पर जा रही एक युवती का बाइक सवार युवक मोबाइल छीन ले गया। युवती के शोर मचाने पर कुछ लोगों ने पीछा किया, लेकिन आरोपी भाग गया। प्रतिष्ठानों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी गई और घटना के छह घंटे बाद ही पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया। आरोपी के पास से युवती का लूटा गया मोबाइल और घटना में प्रयोग की गई बाइक भी बरामद हुई है।

थाना सुनगढ़ी क्षेत्र के ग्राम भिलैया निवासी ममता राजपूत ने बताया कि वह शहर के राजीव कॉलोनी में किराए के मकान में रहती है। बीसलपुर रोड पर स्थित एक बाइक की एजेंसी पर काम करती है। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे वह राजीव कॉलोनी से पैदल ही शोरूम पर जाने के लिए निकली थी। 

जैसे ही वह बीसलपुर रोड पर पहुंची तभी पीछे से आए एक बाइक सवार युवक ने झपट्टा मार कर उसका मोबाइल छीन लिया और भाग गया। युवती ने शोर मचाया लेकिन तब तक आरोपी दूर जा चुका था। पीड़िता ने बाइक एजेंसी पर पहुंचकर जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दिनदहाड़े हुई घटना की सूचना पुलिस को मिली तो सीओ सिटी दीपक चतुर्वेदी, प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी पवन कुमार पांडे फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। 

पुलिस ने आसपास लगे सीसी कैमरे की फुटेज चेक की। जिसमें एक युवक दिखाई दिया है,हालांकि उसका चेहरा स्पष्ट नहीं हो पा रहा था। सीओ सिटी ने घटना के खुलासा के लिए सुनगढ़ी पुलिस की टीम गठित की। जिसके बाद प्रभारी निरीक्षक सुनगढ़ी पवन कुमार पांडेय टीम के साथ आरोपी की तलाश करते रहे। एक सूचना के आधार पर पुलिस ने बरहा रेलवे अंडरपास पर दबिश दी। यहां से युवती से लूट करने वाले आरोपी को पकड़ लिया। 

पकड़े गए आरोपी से पूछताछ की गई तो उसने अपना नाम रतन कुमार पुत्र रमेश चंद्र निवासी बरहा गांव बताया। आरोपी के पास युवती से लूटा गया मोबाइल भी बरामद हुआ है। आरोपी से थाने लेकर पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर पवन कुमार पांडेय ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर मोबाइल बरामद कर लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। शनिवार को आरोपी को जेल भेजा जाएगा।

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: हाईटेंशन लाइन का तार ट्रैक्टर-ट्रॉली पर गिरा, 25 जायरीन झुलसे...उर्स में होने जा रहे थे शामिल