Bareilly News: स्कूल-मंदिर के नजदीक खोल दी शराब की दुकान, गुस्साई महिलाएं पहुंचीं कलेक्ट्रेट

Bareilly News: स्कूल-मंदिर के नजदीक खोल दी शराब की दुकान, गुस्साई महिलाएं पहुंचीं कलेक्ट्रेट

बरेली, अमृत विचार। भमोरा के गांव बिहारीपुर मजरा घिलौरा में स्कूल के नजदीक शराब की दुकान खोले जाने के विरोध में शुक्रवार को तमाम महिलाओं ने कलेक्ट्रेट आकर अपर नगर मजिस्ट्रेट राजेश चंद्रा को ज्ञापन दिया। उन्होंने नियमों के खिलाफ आबादी के बीच शराब बेचने का लाइसेंस दिए जाने का आरोप लगाते हुए गांव से फौरन दुकान हटवाने की मांग की।

महिलाओं ने कहा कि आबादी के बीच खुली शराब के दुकान के नजदीक ही दो स्कूल हैं। एक बमुश्किल सौ मीटर और दूसरा डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर है। शराब दुकान के 50 मीटर दूर पर गांव का मंदिर भी है। पास ही में एक बरातघर भी है। इस सबको अनदेखा करते हुए प्रशासन ने शराब बेचने का लाइसेंस जारी कर दिया है जो मानकों के खिलाफ है। 

महिलाओं ने बताया कि दुकान शुरू होते ही वहां चौदह-पंद्रह साल तक के बच्चों को भी शराब बेचनी शुरू कर दी गई है। इससे गांव में माहौल खराब हो रहा है। ग्रामीणों ने डीएम के न मिलने पर अपर नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपा। अपर नगर मजिस्ट्रेट ने शिकायत ऊपर तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। ग्रामीणों में संतोष, मिथलेश, बसंती, किरन, राधा, मुन्नी, सावित्री, सुशीला, सत्येंद्र श्रीवास्तव समेत कई लोग शामिल थे।

ये भी पढे़ं- Bareilly News: डोंगल न लगने से भुता ब्लॉक की 92 ग्राम पंचायतों के मजदूरों का लटका भुगतान