जसपुर: बैंक से लोन नहीं हुआ तो बैंक कर्मी को पीट डाला और फाड़े दस्तावेज

जसपुर: बैंक से लोन नहीं हुआ तो बैंक कर्मी को पीट डाला और फाड़े दस्तावेज

जसपुर, अमृत विचार। बैंक से लोन न होने पर एक व्यक्ति द्वारा बैंक कर्मी के साथ मारपीट कर बैंक दस्तावेज फाड़े जाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।
 
एचडीएफसी बैंक के कर्मचारी अनूप कुमार शुक्ला पुत्र वीरेंद्र कुमार शुक्ला ने कोतवाली में दी तहरीर में कहा कि वह एचडीएफसी बैंक शाखा काशीपुर में सेल्स ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। 24 मई को ड्यूटी के दौरान वह गायत्री शर्मा पत्नी अनिल कुमार निवासी मोहल्ला पट्टी चौहान, जसपुर का ग्रुप एकाउंट खोलने के विषय में उनके घर गया था।
 
तभी पड़ोस में रहने वाले राहुल चौहान पुत्र पदम चौहान हाल निवासी मोहल्ला पट्टी चौहान के द्वारा प्रार्थी के ऊपर अपने बड़े भाई अमित चौहान की पत्नी हिना का लोन करने का दबाव बनाते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी तथा प्रार्थी के बैंक संबंधी जरूरी दस्तावेज भी फाड़ दिए। पूरी घटना बराबर में लगे चंद्रपाल फौजी के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। हंगामा देख मोहल्ले वाले एकत्र हो गए।
 
इसके बाद राहुल जान से मारने की धमकी देता हुआ वहां से चला गया। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे बैंक स्टाफ के कुलदीप कुमार व संतोष कुमार पर वापस आते समय राहुल चौहान तथा उसके बड़े भाई अमित चौहान पुत्र पुत्रगण पदम चौहान ने हमसाज होकर अपने घर के सामने रास्ता रोककर दोबारा हमारे ऊपर लाठी डंडे एवं पत्थरों से जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में अनूप कुमार के दाएं हाथ की उंगलियों में चोट आई है।
 
यह घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद है। तहरीर में यह भी कहा कहा गया है कि राहुल ने अपने नाम की सीआरपीएफ की फर्जी नेम प्लेट अपने किराए के मकान पर लगा रखी है। वह लोगों को डराता धमकता है। और दबंगई दिखाता रहता है। पुलिस ने बैंक करने का मेडिकल कराकर तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है।