रुद्रपुर: प्रीति आत्महत्या प्रकरण में आठ लोगों पर मुकदमा

रुद्रपुर: प्रीति आत्महत्या प्रकरण में आठ लोगों पर मुकदमा

रुद्रपुर, अमृत विचार। आदर्श कॉलोनी घास मंडी में प्रीति आत्महत्या प्रकरण में विधायक सहित लोगों द्वारा कोतवाल घेराव के बाद पुलिस ने तहरीर के आधार पर आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

शनिवार को विधायक शिव अरोरा सहित आदर्श कॉलोनी घास मंडी में मृतक प्रीति के परिजनों के अलावा लोगों ने कोतवाल सुरेंद्र कुमार का घेराव किया था। जहां मृतक प्रीति के पति रामानंद सागर उर्फ पप्पू सागर ने कोतवाल को तहरीर देते हुए आरोप लगाया पड़ोसी युवक धर्मेंद्र कुमार द्वारा उसकी नाबालिग बेटी को बेवजह परेशान करता रहता था। जब इस बात का पता उसकी पत्नी को लगा तो उसने विरोध जताया और मामला आदर्श कॉलोनी चौकी पहुंच गया। जहां युवक ने माफी मांगते हुए समझौता किया था।

आरोप था कि 24 मई को वह काम पर चला गया और बच्चे घर के बाहर खेल रहे थे कि तभी मौका पाकर आरोपी युवक घर में घुसा और उसकी पत्नी को धमकी दी। इस कृत्य में आरोपी युवक के परिवार के दौलत राम, रेशमिया, सुरेंद्र कुमार, जितेंद्र कुमार, विजेंद्र कुमार,नीरज कुमार, शोभिंद्र व एक अज्ञात व्यक्ति भी शामिल है। आरोप था कि युवक की धमकी के बाद जब बच्चे कमरे में गए तो देखा कि पत्नी फंदे पर लटकी हुई है।

आरोप था कि नाबालिग को परेशान करने और पत्नी को धमकी देने के कारण पत्नी ने आत्महत्या कर ली। विधायक के मिलने के बाद पुलिस ने प्रीति आत्महत्या प्रकरण में आठ नामजद व एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस मौके पर निवर्तमान पार्षद रंजीत सागर, नरेश सागर, महेंद्र आर्य, कमल राणा, सुनील सागर, विकास सागर, सुरेशिया देवी, बिट्टू सागर, अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।