Chitrakoot: बिजली विभाग का जेई घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, कनेक्शन के नाम पर ले रहा था बीस हजार रुपये

Chitrakoot: बिजली विभाग का जेई घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, कनेक्शन के नाम पर ले रहा था बीस हजार रुपये

चित्रकूट (सरैंया), अमृत विचार। एंटी करप्शन टीम ने विद्युत विभाग के अवर अभियंता को रिश्वत लेने के आरोप में रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। जेई पर आरोप है कि उसने एक ग्रामीण से नलकूप के लिए बिजली कनेक्शन के लिए अप्लाई किया था, जिसके एवज में जेई द्वारा घूस मांगी गई थी। झांसी और बांदा की दस सदस्यीय टीम ने यह कार्रवाई की।  

जानकारी के मुताबिक, बहिलपुरवा थानांतर्गत चंद्रामारा गांव के निवासी संदीप कुमार पुत्र स्व. कौशल किशोर ने कनेक्शन के लिए विभाग में प्रार्थनापत्र दिया था। आरोप है कि जेई द्वारा उसे लगातार परेशान किया जा रहा था और कनेक्शन नहीं दिया जा रहा था। कनेक्शन के एवज में बीस हजार रुपये की मांग भी की जा रही थी। परेशान संदीप ने इस संबंध में बांदा में भ्रष्टाचार निवारण संस्थान की इकाई से शिकायत की थी। 

इस पर शनिवार को झांसी से आई टीम ने मारा चंद्रा पावर हाउस सरैंया के जेई धर्मदास पटेल को ग्राहक सेवा केंद्र के बाहर शिकायतकर्ता से बीस हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया। ट्रैप टीम प्रभारी निरीक्षक झांसी राजेश चंद्र शर्मा की अगुवाई में झांसी व बांदा इकाइयों की टीम ने यह कार्रवाई की। 

बताया कि इस संबंध में कोतवाली कर्वी में सुसंगत धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। ट्रैप टीम में प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार यादव, उप निरीक्षक नंदेश्वर, मुख्य आरक्षी शिवकुमार शर्मा, राहुल कुशवाहा, अनिल कुमार, लक्ष्मन सिंह, आरक्षी चंद्रपाल, नितिन कंचन, जितेंद्र कुमार शामिल रहे।

यह भी पढ़ें- Banda: घायलों की हालत गंभीर, कानपुर से एम्स रेफर, ऑटो और डंफर की भिड़ंत में हुए थे घायल