Banda: घायलों की हालत गंभीर, कानपुर से एम्स रेफर, ऑटो और डंफर की भिड़ंत में हुए थे घायल

Banda: घायलों की हालत गंभीर, कानपुर से एम्स रेफर, ऑटो और डंफर की भिड़ंत में हुए थे घायल

बांदा (नरैनी), अमृत विचार। दो दिन पहले ऑटो और डंफर की भिड़ंत में गंभीर रूप से घायल पांच लोगों का इलाज कानपुर हैलेट में चल रहा था। आज तीन लोगों की हालत नाजुक होने पर सैफई एम्स रेफर कर दिया गया है। उधर मृतक राजकुमार मिश्रा के पुत्र मनोज ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज किये जाने की मांग की है ।

Clipboard - 2024-05-25T194357.389

चित्रकूट दर्शन करके के वापस लौटते समय जमवारा गांव के पास बुधवार की देर रात ऑटो और बालू से भरे ओवर लोड ट्रक की भीषण दुर्घटना में पोंगरी गांव निवासी मिश्रा परिवार के दो लोगो की मृत्यु के बाद दर्जन भर लोग घायल हो गए थे। मृतकों का कल गांव में अंतिम संस्कार किया गया था। परिजनों के मुताबिक मृतक राजकुमार मिश्रा की बेटी कल्पना पत्नी जयप्रकाश व उसके बेटे देव निवासी गौहानी जिला इटावा को कानपुर के हैलेट से सैफई एम्स रेफर किया गया है। 

दोनों की हालत नाजुक बताई गई है। वही हैलेट में राखी की हालत में सुधार न होने पर एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक राजकुमार के पुत्र मनोज ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी है। कोतवाली प्रभारी सुरेश चंद्र ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें- Mahoba: गैस सिलेंडर में आग लगने से नातिन की मौत, दादा-दादी झुलसे, मेडिकल कॉलेज झांसी रेफर