Bareilly News: हिस्ट्रीशीटर संदेश कन्नोजिया पर रंगदारी मांगने और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज

Bareilly News: हिस्ट्रीशीटर संदेश कन्नोजिया पर रंगदारी मांगने और धमकाने की रिपोर्ट दर्ज

बरेली, अमृत विचार। एक प्रापर्टी डीलर की पत्नी ने हिस्ट्रीशीटर संदेश कन्नोजिया समेत आधा दर्जन लोगों पर मारपीट, धोखाधड़ी, रंगदारी समेत गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। एसएसपी के आदेश पर बारादरी पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

थाना क्षेत्र के 36-उज्जवल फेस महानगर कॉलोनी की प्रीति जादौन के अनुसार उनके पति प्रवेश कुमार उर्फ राधे कामाख्या बिल्डर्स प्राइवेट लिमिटेड के प्रबंध निदेशक हैं। आरोप है कि पति ने किसानों की जमीन खरीदने के लिए ओमकार सिंह वाल्मीकि के साथ इकरार नामा कराया था। पति ने इसके लिए ओमकार सिंह को 16 लाख रुपये का चेक दिया था। 

जमीन न दिलवाने की स्थिति में यह रुपये ओमकार सिंह को पति को वापस करने थे। 13 मई 2017 को इस संबंध में ओमकार सिंह ने शपथपत्र पति के नाम दिया था। आरोप है कि पति को बगैर बताए ओमकार सिंह ने यह रुपये गांव कचौली थाना बिथरी चैनपुर निवासी हिस्ट्रीशीटर संदेश कन्नौजिया को दे दिए। संदेश कन्नौजिया ने पति पर दबाव बनाकर अपनी पत्नी अरुणा कन्नौजिया को उसके पति की कंपनी में जबरन डायरेक्टर बना दिया। रुपये भी वापस नहीं किए। उनके पति ने ग्राम बालीपुर में भी किसानों से जमीन का सौदा किया था। 

गांव के करीब रहने के कारण संदेश कन्नौजिया उनकी जमीन को बिकने नहीं दे रहा है। जमीन के हर सौदे में रंगदारी मांग रहा है। न देने पर पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। शिकायत पर एसएसपी के आदेश पर पुलिस ने महानगर कॉलोनी निवासी ओमकार सिंह वाल्मीकि, संदेश कन्नौजिया, रवि पटेल, शिवनंदन, विनोद कन्नौजिया और मुकेश के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

हिस्टीशीटर पर पति को बंधक बनाकर पीटने का आरोप
प्रीती जादौन का आरोप है कि कुछ दिन पहले पति प्रवेश कुमार को संदेश कन्नौजिया ने रुपये वापस करने के बहाने सनराइज स्थित कार्यालय पर बुलाया। वहां पति को बंधक बनाकर रखा। विरोध करने पर पीटा।

बच्चों को स्कूल से उठवाने की दी धमकी
प्रीती जादौन ने बताया कि उनके दो बच्चे हैं, जो एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं। आरोप है कि रंगदारी न देने पर संदेश कन्नौजिया ने उन्हें धमकी दी कि वह उनके दोनों बच्चों को स्कूल से अगवा करा लेगा। डर के कारण वह बच्चों को स्कूल नहीं भेज रही हैं।

प्रवेश उर्फ राधे की पत्नी की ओर से फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं। आठ साल पहले मुझे भरोसे में लेकर अपनी कंपनी में रुपये लगवाए, जो आज तक वापस नहीं किए। मामले में पहले भी जांच कराई जा चुकी है। फिलहाल, जांच में झूठ और सच साफ हो जाएगा।-संदेश कन्नौजिया

ये भी पढे़ं- बरेली: अपनी ही खुशियां ही सबकुछ, दो बेटियों को यही सबक देकर कभी न लौटने के लिए चली गई मां

 

ताजा समाचार

प्रतापगढ़: राशन कार्ड की ई-केवाईसी पर शासन ने लगाई रोक, उपभोक्ताओं में खुशी
Kanpur Fire: KTL के वर्कशॉप और कुर्सी फैक्ट्री में लगी भीषण आग...15 कारें और लाखों का मालकर जलकर खाक
मुरादाबाद : युवक को पेड़ से बांध लाठियों से पीटने के मामले में सुरजन नगर चौकी इंचार्ज लाइन हाजिर
मनमानी और लेटलतीफी नहीं कर पाएंगे रोडवेज बसों के ड्राइवर, इस डिवाइस से होगी ट्रैकिंग   
न्यूजीलैंड में उड़ान के दौरान विमान के इंजन में लग गई आग, यात्रियों में मची खलबली
NSA अजीत डोभाल ने अमेरिकी राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार जेक सुलिवन से की मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा