बहराइच: बाइक में चार पहिया वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत-पिता घायल

बहराइच: बाइक में चार पहिया वाहन ने मारी टक्कर, बेटे की मौत-पिता घायल

बहराइच, अमृत विचार। नेपाल से बेटी के घर से वापस जाते समय बाइक सवार पिता पुत्र को रात में चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में पुत्र की मौत हो गई। जबकि पिता का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत झाला पृथ्वीपुरवा निवासी भगौती के बेटी की शादी नेपाल के बांके जिले से हुई है। बेटी की ससुराल में निजी काम को लेकर भगौती पुत्र नानहू अपने बेटे जगदीश के साथ बाइक से शनिवार सुबह गए थे। देर शाम को सभी वापस अपने घर के लिए रवाना हुए। बाइक सवार पिता पुत्र हंसुलिया रेलवे क्रॉसिंग के पास रात में पहुंचे। तभी चार पहिया वाहन ने टक्कर मार दी। जिसके चलते पिता पुत्र घायल हो गए। आसपास के लोगों की मदद से घायलों को सीएचसी मोतीपुर पहुंचाया गया। यहां पर डॉक्टर ने जगदीश को मृत घोषित कर दिया। जबकि भगौती गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें -Unnao: प्रेम-संबंध कर की बातें...रिकार्डिंग वायरल कर हवस का बनाया शिकार, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार