Unnao: प्रेम-संबंध कर की बातें...रिकार्डिंग वायरल कर हवस का बनाया शिकार, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार

उन्नाव में एसपी से शिकायत के बाद पुरवा पुलिस ने शुरू की जांच

Unnao: प्रेम-संबंध कर की बातें...रिकार्डिंग वायरल कर हवस का बनाया शिकार, जान से मारने की धमकी देकर आरोपी फरार

उन्नाव, अमृत विचार। पुरवा कोतवाली अंतर्गत एक युवक ने महिला से प्रेम-संबंध बना फोन पर हुई बातें रिकार्ड कर लीं। रिकार्डिंग वायरल कर उससे दुष्कर्म किया। पुरवा पुलिस ने पीड़िता की शिकायत नहीं सुनी तो उसने एसपी से गुहार लगाई है। इसके बाद कोतवाली पुलिस हरकत में आई और मामले की जांच शुरू की है।

पुरवा कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला ने एसपी को शिकायती पत्र देकर बताया कि पड़ोसी गांव के युवक के खेत उसके खेत के बगल में हैं। जहां वह आता-जाता रहता हैं। इसी दौरान उससे बातचीत होने लगी। उसने फोन पर हुई बातें रिकार्ड कर लीं। जिन्हें वायरल करने की धमकी देकर उस पर संबंध बनाने का दबाव डाला। 

इंकार करने पर युवक ने रिकार्डिंग उसके पति को भेजने के साथ सोशल मीडिया में भी वायरल कर दी। महिला का आरोप है कि वह 23 मई को वह खेत गई थी। जहां पहले से वह मौजूद था। जहां उसने महिला से दुष्कर्म किया। शोर सुन लोग दौड़े तो वह जान से मारने की धमकी देकर भाग निकला। 

आरोप है कि घटना के बाद महिला कोतवाली पहुंची और शिकायती पत्र दिया था। लेकिन, पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद उसने एसपी को प्रार्थनापत्र दिया है। एसपी सिद्धार्थ शंकर मीना ने कोतवाली पुलिस को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। एसएचओ कुंवर बहादुर सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- Unnao: प्रेमी से बोली युवती! तुम शादी से क्यों मुकर गए...यह सुनते ही युवक ने किया ऐसा काम, सोचने को कर दिया मजबूर

ताजा समाचार

Indian Railway: यात्रीगण कृपया ध्यान दें...24 घंटे में 29 ट्रेनें लेट, 1079 ने लौटाया टिकट, ट्रेनों की लेटलतीफी का सिलसिला जारी
Farrukhabad News: पांचाल घाट पर गंगा नहाते समय छह लोग डूबे...दो सगे भाइयों समेत तीन की मौत, तीन को गोताखोरों ने बचाया
लखनऊ: किडनी के मरीजों को नहीं करानी पड़ेगी डायलिसिस, ठीक हो सकती है बीमारी
मुरादाबाद : पुलिस को मिली सफलता, ई-रिक्शा के साथ दो अभियुक्त गिरफ्तार...चिरंजीवी हॉस्पिटल के पास से की थी चोरी
T20 वर्ल्ड कप के बीच गृह मंत्री अमित शाह से मिले गौतम गंभीर, लोकसभा चुनाव में मिली जीत की दी बधाई
जम्मू कश्मीर: हंदवाड़ा में हिजबुल मुजाहिदीन का आतंकवादी गिरफ्तार