Unnao: प्रेमी से बोली युवती! तुम शादी से क्यों मुकर गए...यह सुनते ही युवक ने किया ऐसा काम, सोचने को कर दिया मजबूर

उन्नाव में प्रेमी ने जहर निगल लिया

Unnao: प्रेमी से बोली युवती! तुम शादी से क्यों मुकर गए...यह सुनते ही युवक ने किया ऐसा काम, सोचने को कर दिया मजबूर

उन्नाव, अमृत विचार। बांगरमऊ में एक युवती अचानक अपने प्रेमी के घर जा पहुंची और प्रेमी से पूछा कि तुम मुझसे शादी क्यों नहीं कर रहे। तुमने आखिर मुझे धोखा क्यों दिया। इतना सुनते ही प्रेमी ने घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया। उसे सीएचसी लाया गया। जहां से उसे गंभीर देख जिला अस्पताल भेज दिया गया।

बेहटा मुजावर थानाक्षेत्र के गांव गोशा कुतुब निवासी जमील के 21 वर्षीय बेटे रुबियान का बांगरमऊ नगर के एक मोहल्ला निवासी तलाकशुदा युवती से प्रेमप्रसंग चल रहा था। बीते कुछ दिनों से रुबियान उससे बात नहीं कर रहा था। इस पर प्रेमिका परिजनों के साथ शनिवार को रुबियान के घर जा धमकी और कहा कि काफी दिनों से आखिर बात क्यों नहीं कर रहे हो। आखिर तुम शादी के वादे से मुकर क्यों गए। 

इससे क्षुब्ध होकर रुबियान ने आनन-फानन घर में रखा जहरीला पदार्थ निगल लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी। यह देख परिजन उसे बांगरमऊ सीएचसी लाए। जहां डाॅक्टर ने उसे गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। उधर प्रेमी की हालत अचानक गंभीर देख प्रेमिका अपने परिजनों के साथ वहां से भाग खड़ी हुई। प्रेमी-प्रेमिका के बीच का यह मामला ग्रामीणों में चर्चा का विषय बना हुआ है।

ये भी पढ़ें- Unnao Accident: यात्रियों से भरी बस खंती में पलटी...मची चीख-पुकार, आठ घायल, दिल्ली से रायबरेली जा रही थी