प्रयागराज: शराब के आदी पिता ने नौ साल की बेटी से की अश्लील हरकत, अपनी संतान मानने से किया इनकार

प्रयागराज: शराब के आदी पिता ने नौ साल की बेटी से की अश्लील हरकत, अपनी संतान मानने से किया इनकार

प्रयागराज, अमृत विचार। शहर में रिश्तों को तार तार कर देने वाला एक मामला संज्ञान में आया है। जहां एक शराबी पिता ने अपनी नौ साल की बेटी को अपना खून मानने से इनकार कर दिया। साथ ही बेटी के साथ अश्लीलता की। जिसके बाद पत्नी ने पति के खिलाफ शिवकुटी थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। 

महिला का आरोप है कि उसका पति शराब के नशे में अपनी नौ साल की बेटी के साथ अश्लील हकरतें कर रहा था। जब पत्नी ने विरोध किया तो उसके पति ने उसे जमकर मारा पीटा। महिला के मुताबिक वह रोज शराब पीकर इस तरह की हरकते करता है। वह अपनी बच्ची को बेटी नहीं मानता। इसके बाद महिला ने डीएनए टेस्ट कराने की बात कही, जिसके बाद भी वह बेटी को अपनाने को तैयार नहीं हुआ। महिला ने शिवकुटी थाने पहुंचकर पति के खिलाफ तहरीर देकर मुकदमा दर्ज कराया है। वही पति घर से फरार हो गया है। मामले की जांच पुलिस कर रही है।  

ये है मामला
प्रतापगढ़ के बाघयराय थाना क्षेत्र की रहने वाली महिला की शादी 2010 में शहर के शिवकुटी थाना क्षेत्र के तेलियरगंज इलाके में एक व्यक्ति से हुई थी। महिला के मुताबिक उसका पति रोज शराब के नशे में मारपीट करता है। घर में रखे गहने और घर का पूरा सामान बेच दिया ।  महिला के मुताबिक 19 मई की रात शराब के नशे में उसने अपनी नौ साल की बेटी को मारापीटा और उसके साथ अश्लील हरकतें की।  जब विरोध किया भी वह पत्नी को जमकर मारापीटा। पीड़ित महिला अपने तीनों बच्चों को लेकर घर से किसी तरह से पहुंच मायके पहुंच गयी। मायके वालो ने सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घर  पहुंच आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उसके खिलाफ 151 की धारा में  कार्रवाई कर दी।

पुलिस ने महिला की तहरीर पर पति के साथ नंदोई के खिलाफ मारपीट करने, छेड़खानी करने का आरोप लगाया है। मामले में महिला के अधिवक्ता सत्य प्रकाश पांडेय ने बताया कि आरोपी पति को प्राइवेट नौकरी दिलाई गई। वह सारे रुपये शराब पर खर्च कर देता है। उसे ई-रिक्शा चलवाने को दिलाया गया। वह भी बेच दिया। अब वह अपनी पत्नी पर शक करते हुए अपनी बेटी को नहीं अपना रहा है।

ये भी पढ़ें -गेहूं खरीद: हरदोई में सरकारी केंद्रों पर सन्नाटा, व्यापारियों का आरोप दबाव बना रहा प्रशासन-किया विरोध