रुद्रपुर: खतरे से बाहर हुई घायल महिला सिपाही, हाइड्रा मालिक हिरासत में...

रुद्रपुर: खतरे से बाहर हुई घायल महिला सिपाही, हाइड्रा मालिक हिरासत में...

रुद्रपुर, अमृत विचार। इंदिरा चौक पर अपने दायित्वों का निर्वहन कर रही यातायात महिला पुलिस को हाइड्रा चालक द्वारा टक्कर मार कर घायल करने के मामले में पुलिस ने हाइड्रा के मालिक को हिरासत में ले लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी चालक के छिपे होने के ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है।

बताते चलें कि रविवार की शाम पांच बजे यातायात पुलिस में तैनात महिला सिपाही कांता अग्रवाल लगे जाम को खुलवा रही थी कि अचानक पीछे से हाइड्रा ने टक्कर मार दी। पैर पर टायर चढ़ने के बाद महिला सिपाही का पैर बुरी तरह से जख्मी को गया। आनन-फानन में पुलिसकर्मी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने पैर का ऑपरेशन करने के बाद हालत नाजुक बताई थी।

सोमवार को घायल महिला सिपाही की हालत में काफी सुधार आया है और घटना की वीडियो वायरल होने के बाद अब कोतवाली पुलिस ने हाइड्रा मालिक को हिरासत में लेकर आरोपी चालक के छिपे होने के ठिकानों का सुराग लगाने की कोशिश की और संभावित ठिकानों पर दबिश देनी शुरू कर दी है। कोतवाल धीरेंद्र कुमार ने बताया कि घायल सिपाही का स्वास्थ्य ठीक होने पर पुलिस जल्द मुकदमा पंजीकृत करेगी। बावजूद आरोपी चालक की तलाश की जा रही है। 

ताजा समाचार