रुद्रपुर: सिपाही पर हमले के नामजद तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर: सिपाही पर हमले के नामजद तीन आरोपी गिरफ्तार

रुद्रपुर, अमृत विचार। रंपुरा चौकी में तैनात सिपाहियों से हाथापाई और पथराव कर एक सिपाही को जख्मी करने के प्रकरण में पुलिस ने धरपकड़ की कार्रवाई तेज कर दी है। जिसके चलते पुलिस द्वारा तीन नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी होने की चर्चा है। बताया जा रहा है कि पूछताछ के बाद पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

बता दें कि शनिवार की रात्रि साढ़े 11 बजे 112 डायल पर रंपुरा बस्ती में दो भाईयों में झगड़ा होने की सूचना आई। सूचना के आधार पर चौकी में तैनात सिपाही गणेश सिंह धानिक और पूरन सिंह मौके पर रवाना हुए। इसी दौरान सत्ता चौक पर छह से सात युवक खड़े हुए थे। जब टोका तो पंकज कोली उर्फ खरगोश व राहुल कोली ने सिपाहियों से हाथापाई की और साथियों के साथ मिलकर पथराव शुरू कर दिया। जिसमें सिपाही गणेश धानिक चोटिल हो गया।

पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आठ लोगों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि कोतवाली व रंपुरा चौकी की संयुक्त टीम ने बस्ती के ही आपराधिक प्रवृति के आरोपी सोनू खत्म सहित तीन हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ के बाद आरोपियों के ठिकानों पर दबिश तेज कर दी है। सीओ सदर निहारिका तोमर ने बताया कि कुछ युवकों को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ के बाद जल्द ही पुलिस पर्दाफाश करेगी।