बिजनौर: ईद की खुशियां मातम में बदलीं, खो नदी में नहाने गए चाचा और दो भतीजों की डूबकर मौत...गांव में शोक की लहर

गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव खो नदी से निकाले

बिजनौर: ईद की खुशियां मातम में बदलीं, खो नदी में नहाने गए चाचा और दो भतीजों की डूबकर मौत...गांव में शोक की लहर

स्योहारा( बिजनौर), अमृत विचार। ईद की खुशियां उस समय मातम में बदल गईं जब खो नदी में नहाने गए चाचा व दो भजीजों की डूबकर मौत हो गई। हादसे से गांव में शोक की लहर दौड़ गई है। बताया जाता है कि दो भतीजों को बचाने की कोशिश में चाचा भी पानी में समा गया। स्थानीय गोताखोरों की मदद से तीन के शव खो नदी से बरामद किए हैं ।

स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव जोतहिम्मा मुकरपुरी में थाना क्षेत्र के ही मधेपुरा गांव के रहने वाले जरीफुल के पुत्र 20 वर्षीय अयान और 25 वर्षीय सोनू अपने ताऊ के यहां ईद पर घर आए थे। सोमवार दोपहर अयान और सोनू अपने चाचा 30 वर्षीय आसिफ पुत्र इमामुद्दीन के साथ खो नदी में नहाने के लिए चले गए। अयान और सोनू जब नदी में नहा रहे थे तो पानी के तेज बहाव के चलते दोनों डूबने लगे। 

इस पर मौके पर मौजूद चाचा आसिफ उनको बचाने के लिए नदी में कूद गया, लेकिन तमाम कोशिशों के बावजूद वह भतीजों को पानी से बाहर निकालने में सफल नहीं हो सका और खुद भी नदी में डूब गया। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों और गांव में कोहराम मच गया।

गांव के गोताखोरों ने काफी मशक्कत के बाद तीनों के शव खो नदी से निकाले। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जीत सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। थाना प्रभारी ने तीनों युवकों की मौत की पुष्टि करते हुए बताया कि मामले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें- बिजनौर: ट्रेन के पहियों से उठी चिंगारी और धुआं, यात्रियों में मची अफरा-तफरी

ताजा समाचार

Unnao: उपमुख्यमंत्री से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल; अधिग्रहण के दौरान 2014 में हुए करार की मांगे न पूरी होने को लेकर दिया पत्र
Kawadyatra : Muzaffarnagar में फिर कांवड़ियों कां तांडव, किस-किसको पीटा
Exclusive: 50 मिनट में कानपुर से लखनऊ पहुंचाएगी हाई स्पीड वंदे भारत मेट्रो; बिना लोकोमोटिव इंजन के मिनटों में भरेगी तेज रफ्तार
जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस