बहराइच : एचटी लाइन से ट्रक छूने से चालक की मौत, खलासी बाल बाल बचा

बालू लेने के लिए खदान स्थल जाते समय हुआ हादसा

बहराइच : एचटी लाइन से ट्रक छूने से चालक की मौत, खलासी बाल बाल बचा

बहराइच, अमृत विचार। जिले के घाघराघाट स्थित खदान स्थल पर बालू लेने जा रहा ट्रक एचटी लाइन से छू गया। जिससे करंट लगने से चालक की मौत हो गई। जबकि खलासी बाल बाल बच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जरवल रोड थाना क्षेत्र के घाघराघाट में बालू खनन का पट्टा जावेद का संचालित है। इस पट्टे से सोमवार शाम को बाराबंकी जिले के राम नगर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सिरौली के नामीपुर गांव निवासी बच्ची सिंह उर्फ बबलू (28) खलासी मंजेश के साथ बालू लेने ट्रक से जा रहे थे। बालू बौंडी थाना क्षेत्र के भौंरी गांव जानी थी।

चालक ट्रक लेकर बौंडी थाना क्षेत्र के मंसूरपुरवा चौराहे के पास एचटी लाइन से टच कर गया। जिसके चलते करंट लगने से चालक की मौत हो गई। जबकि खलासी बाल बाल बच गया। बौंडी थानाध्यक्ष ज्ञान सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। परिवार के लोग शव लेने के लिए आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि बालू लेने जाते समय हादसा हुआ है।

यह भी पढ़ें:-  अकाउंटेट ने प्रेशर कूकर से पत्नी का चेहरा कूंचकर की हत्या

ताजा समाचार

Paris Olympics 2024: एंडी मरे ने पुरुष एकल टेनिस से हटे, युगल स्पर्धा में खेलेंगे
प्रतापगढ़ में ट्रक की टक्कर से बाइक सवार किशोर की मौत-बिस्किट लेकर जा रहा था घर
Unnao: उपमुख्यमंत्री से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल; अधिग्रहण के दौरान 2014 में हुए करार की मांगे न पूरी होने को लेकर दिया पत्र
Kawadyatra : Muzaffarnagar में फिर कांवड़ियों कां तांडव, किस-किसको पीटा
Exclusive: 50 मिनट में कानपुर से लखनऊ पहुंचाएगी हाई स्पीड वंदे भारत मेट्रो; बिना लोकोमोटिव इंजन के मिनटों में भरेगी तेज रफ्तार
जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा