लखीमपुर खीरी: बाछेपारा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट-पथराव में सात घायल, फायरिंग

लखीमपुर खीरी: बाछेपारा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट-पथराव में सात घायल, फायरिंग

लखीमपुर खीरी,अमृत विचार: थाना नीमगांव के गांव बाछेपारा में बालू की बोरियां भरकर रास्ते पर रखने को लेकर दो पक्ष आमने-सामने आ गए। दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई और लाठी डंडे व ईंट-पत्थर चले। इस दौरान फायरिंग भी हुई। फायरिंग करते और तमंचा लहराते एक पक्ष के युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। मारपीट में दोनों पक्षों कीमहिलाओं समेत सात लोग घायल हुए हैं।

 वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में लिया है। घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है 

गांव बाछेपारा निवासी लवकुश ने बताया की गांव के ही विजय कुमार ने रास्ते मे बालू की बोरिया भरकर रख दी थी। इससे रास्ता बंद हो गया। इसका जब उन्होंने विरोध किया तो विजय कुमार और उसके पक्ष के लोग गाली गलौज करने लगे। गाली देने का से मना करने पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया और लाठी-डंडों से मारपीट करने लगे। 

घर में घुसकर तोड़फोड़ की। आरोप है कि इसी बीच दूसरे पक्ष का ही शोभित पुत्र विजय कुमार तमंचा लेकर आ गया और गोली मार देने की धमकी देते हुए फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली उसके पास से निकल गई और वह बाल बाल बच गया। मारपीट में लवकुश, उसकी पत्नी मयंश्री, शत्रुहान, मां गीता देवी और दूसरे पक्ष की ममता, विजय व शोभित घायल हुए हैं।

मारपीट, फायरिंग और तमंचा लहराने का किसी ने वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल  कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई। सूचना पर पहुंचे बेहजम चौकी इंचार्ज प्रभात गुप्ता ने सभी घायलों को एंबुलेंस 108 से मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा है।

वहीं पुलिस ने फायरिंग करने और असलहा लहराते वीडियो में दिख रहे शोभित को हिरासत में लिया है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि पीड़ित एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के खिलाफ तहरीर दी है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर खीरी: ज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत, शव की पहचान कराने की कोशिश कर रही है पुलिस