प्रयागराज : सिक्योरिटी एजेंसी को नहीं मिला 4.94 लाख, कराया केस

प्रयागराज  : सिक्योरिटी एजेंसी को नहीं मिला 4.94 लाख, कराया केस

प्रयागराज, अमृत विचार। प्राइवेट सुरक्षा एजेंसी ने अपने बकाये भगतान को लेकर एक परिवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जाँच कर रही है। शहर के कर्नलगंज थाने में सुरक्षा गार्ड मुहैया करने वाली कंपनी के निदेशक रमाकांत पांडे ने एक परिवार के खिलाफ 4. 94 लाख रुपए न मिलने का मुकदमा दर्ज करा दिया है। निदेशक के मुताबिक 2019 से अब तक भुगतान नहीं किया गया है। 

जानकारी के मुताबिक नैनी की एक सिक्योर्रिटी कंपनी के निदेशक रमाकांत पांडे ने बताया है कि 2010 में उन्होंने सुनंदिता बनर्जी निवासी कर्नलगंज के यहां दो सुरक्षाकर्मी लगाए थे। जो संविदा के आधार पर तैनात किए गए थे। इसका बराबर भुगतान जाता रहा। तबीयत खराब होने के बाद सुनंदिता  अपनी बेटी और दामाद देवोतोदोष बनर्जी के पास दिल्ली चली गई थी। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों को भुगतान की जिम्मेदारी उन्होंने अपने दामाद को दे दी थी। जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों के भुगतान में हमेशा हीलाहवाली होने लगी। कुछ भुगतान खाते के माध्यम से करते तो कुछ शेष रुपए रोक लेते थे। 2019 से मार्च 2024 तक का बकाया भुगतान 4. 94 लाख रुपए शेष बचा हुआ है।

भुगतान मांगने पर बहाना बनाते थे। जब सुरक्षा गार्ड हटाने की बात करते तो चोरी, डकैती का मुकदमा दर्ज करने की बात कहते और धमकी देते थे। उन्हें आशंका है कि आरोपी चोरी चुपके मकान बेचकर भागना चाहते हैं। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें -गोमतीनगर के अपार्टमेंट में मिला गोह, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

ताजा समाचार