Auraiya News: युवक की बिगड़ी हालत...मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया गलत इलाज करने का आरोप

औरैया में युवक की हालत बिगड़ने से मौत

Auraiya News: युवक की बिगड़ी हालत...मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाया गलत इलाज करने का आरोप

औरैया, अमृत विचार। अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ब्यौरा नवलपुर निवासी एक युवक की हालत बिगड़ने पर परिजन उसे निजी डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को कानपुर रेफर कर दिया। कानपुर ले जाते समय रास्ते में उसकी मौत हो गई। युवक के घर वालों ने डॉक्टर पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचायतनामा भरकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। 

अजीतमल कोतवाली क्षेत्र के ब्यौरा नवलपुर निवासी विवेक कुमार 25 वर्ष डिलिवरी बॉय का काम करता था। घर पर मां ममता देवी और दो बहिनें कामिनी व दामिनी के भरण पोषण की जिम्मेदारी इसी के ऊपर थी। बुधवार को उसे बुखार आया तो वह अपनी बाइक पर मां ममता देवी और चचेरे भाई आकाश को बिठाकर पास के ही गांव जुआ स्थित एक झोलाछाप के पास दवा लेने गया। 

हालत देखकर झोला छाप ने उसका इलाज शुरू किया। हालत बिगड़ती देख बाबरपुर कस्बा स्थित एक निजी चिकित्सक के पास अपनी गाड़ी में बैठाकर ले गया। जहां चिकित्सक ने हाथ खड़े कर दिए। यह देख झोला छाप डॉक्टर भाग गया। परिजन उसे कानपुर लेकर जा रहे थे। रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। घरवालों ने झोला छाप पर गलत इलाज करने का आरोप लगाया। 

कोतवाल राजकुमार सिंह ने बताया कि विवेक की हुई मौत के मामले में उसके चाचा शंभू दयाल की ओर से पोस्टमॉर्टम कराने के लिए सूचना दी गई है। उसके आधार पर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

ये भी पढ़ें- Auraiya News: निचली गंग नहर में नहाते हुए तीन युवक गहरे पानी में डूबे...एक की मौत, ग्रामीणों ने दो को बचाया

ताजा समाचार