हाईस्कूल की छात्रा का फंदे से लटकता मिला शव

ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के दौलतगंज इलाके की घटना

हाईस्कूल की छात्रा का फंदे से लटकता मिला शव

ठाकुरगंज/ अमृत विचार। ठाकुरगंज थानाक्षेत्र के दौलतगंज में हाईस्कूल की छात्रा दर्शिका (17)  ने घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घर पर परिजनों की गैर-मौजूदगी में छात्रा ने यह कदम उठाया है। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी तक मौत की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है।

दौलतगंज मोहल्ला निवासी दर्शिका क्षेत्र के बगिया महात्मा मेमोरियल स्कूल में हाईस्कूल की छात्रा थी। बुधवार शाम तकरीबन सवा रात बजे परिजनों ने उसे पंख में फंदे से लटकता पाया। जिसके बाद परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद लोगों ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। मौके पहुंची पुलिस ने परिजनों से पूछताछ कर उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज श्रीकांत राय ने बताया कि छात्रा की मां विजय देवी चौक में कपड़ों की दुकान पर काम करती है। देर शाम वह दामाद संतोष के साथ घर पहुंची तो बेटी को पंखे कुंडे से फंदे से लटका पाया। छात्रा ने आत्महत्या क्यों की? इसके बारे में कुछ पता नहीं चल सका है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत कारण स्पष्ट होगा। तहरीर मिलने पर पुलिस मामले की जांच करेगी।

ये भी पढ़ें -Unnao News: प्रचंड गर्मी पड़ने से लोग बेहाल...एसी, कूलर, पंखा खरीदने के लिए दुकानों में लगी भीड़