मथुरा: ई-बाइक शोरूम में लगी भीषण आग...50 वाहन जलकर खाक, लपटें देखकर सहमे लोग

मथुरा: ई-बाइक शोरूम में लगी भीषण आग...50 वाहन जलकर खाक, लपटें देखकर सहमे लोग

मथुरा, अमृत विचार। कोसीकलां के अग्रसेन नगर में सोमवार देर रात उस वक्त अफरा तफरी मच गई, जब एक इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम में अचानक भीषण आग लग गई। इस दौरान आग की लपटें देखकर इलाके में दहशत फैल गई। वहीं मौके पहुंचीं फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियो ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया। लेकिन तब तक 50 ई-बाइकें जलकर खाक हो गईं। इस घटना में 50 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, नगर पालिका के पूर्व सभासद पवन बंसल का अग्रसेन नगर में इलेक्ट्रॉनिक बाइक शोरूम है। रोजाना की तरह सोमवार शाम को भी वह और सभी कर्मचारी शोरूम बंद करके घर चले गए। इस बीच देर रात करीब 2 बजे अचानक शोरूम में आग लग गई। इस दौरान राहगीरों ने शोरूम से लपटें उठती देखकर इसकी जानकारी पुलिस और शोरूम मालिक को दी।

वहीं आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों लगभग दो घंटे की कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक पूरा शोरूम और उसमें खड़ीं करीब 50 बाइकें जलकर खाक हो गईं। बताया जा रहा है कि ट्रिपिंग के चलते रात में एक बजे बिजली आई थी। तभी किसी फाल्ट या शॉर्ट सर्किट से शोरूम में आग लगी होगी। शोरूम मालिक पवन बंसल के अनुसार शोरूम में लगभग 50 ई-बाइकें थीं। फिलहाल आग से लगभग 50 लाख रुपए के नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें- मथुरा: रियासी बस आतंकी हमले में मथुरा की दो सगी बहनों को लगी गोली, सूचना पर परिवार में हड़कंप