हैलो...तालाब में 'लाश' है! जब पुलिस ने बाहर खींचा तो उठ बैठा शख्स, बोला- हाय गर्मी

हैलो...तालाब में 'लाश' है! जब पुलिस ने बाहर खींचा तो उठ बैठा शख्स, बोला- हाय गर्मी

तेलंगाना। हनुमाकोंडा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे जानकर आपको हंसी और गुस्सा दोनों आएगा। क्योंकि पुलिस को लोगों से सूचना मिली थी कि तालाब में कई घंटों से एक शव पड़ा हुआ है। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तालाब के किनारे खड़े होकर शख्स को पानी से निकालने की कोशिश करने लगी। 

तभी अचानक जिसे लोग लाश समझ रहे थे, वह शख्स उठकर बैठ गया। यह सब देखकर सभी लोग चौंक गए। इस दौरान तालाब से बाहर निकलने पर शख्स ने बताया कि वह गर्मी से परेशान था। इसलिए तालाब में जाकर लेट गया। वहीं इस पूरी घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

दरअसल, ये अनोखा मामला तेलंगाना में हनुमाकोंडा जिले के रेड्डीपुरम का है, जहां स्थानीय लोगों ने मंगलवार सुबह से दोपहर तक एक शख्स को तालाब के पानी में पड़ा हुआ देखा। उन्हें लगा कि वह नहाने के लिए उतरा होगा और डूबने से उसकी मौत हो गई। जिसके बाद लोगों ने तालाब में कई घटों से लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन जैसे ही एक पुलिसकर्मी ने पानी में उतराते शख्स का हाथ पकड़कर बाहर निकालने की कोशिश की तो वह अचानक उठकर बैठ गया। 

ये देखकर पुलिस और स्थानीय लोग हक्के-बक्के रह गए और हंस पड़े। क्योंकि जिसे सभी मरा हुआ समझ रहे थे, वह तो जिंदा था। वहीं पानी से बाहर आने पर शख्स ने बताया कि उसका नाम कावली है और वह पिछले कई दिनों से ग्रेनाइट खदान में चिलचिलाती धूप के बीच 12 घंटे काम कर रहा था। इसीलिए शरीर को ठंडक देने के लिए पानी में जाकर लेट गया था।

ये भी पढे़ं- लखनऊः कम उम्र में ही बच्चों के लग रहे मोटे चश्में, मोबाइल से दूरी है जरूरी