दुस्साहस : शराब के नशे में युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

दुस्साहस : शराब के नशे में युवती से छेड़छाड़, विरोध करने पर पीटा

बीकेटी/ लखनऊ, अमृत विचार । बख्शी का तालाब थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली 25 वर्षीय युवती से रास्ते में गांव के ही शराबी युवक ने छेड़छाड़ की। जब युवती ने विरोध किया तो युवक ने मारपीट शुरू कर दी। युवती की तहरीर पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है।

प्रभारी निरीक्षक राणा राजेश कुमार सिंह के मुताबिक युवती लखनऊ स्थित एक बैंक में कर्मचारी है, सोमवार को वह ई रिक्शा से घर जा रही थी। तभी शाम करीब 8 बजे शराबी युवक आंशू सिंह ने युवती को रोक लिया और छेड़छाड़ करने लगा तो युवती ने विरोध किया। जिसके बाद आरोपी ने बाल पकड़कर उसकी पिटाई कर दी और कपड़े भी फाड़ दिए। बहन से मारपीट की सूचना मिलते ही भाई भी मौके पर पहुंच गया तो आरोपी ने उसको भी पीट दिया और जान से मार देने की धमकी देते हुए फरार हो गया।

गर्भवती ने चार लोगों पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

चिनहट क्षेत्र निवासी गर्भवती ने चार लोगों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। महिला ने स्थानीय पुलिस पर सुनवाई नहीं करने का आरोप लगाते हुये पुलिस आयुक्त कार्यालय में प्रार्थना-पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है। पीड़िता के मुताबिक वह राशन का सामान लेने दुकान पर गई थी। जहां शराब के नशे में धुत चार लोगों ने उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध करने पर आरोपियों ने उसके कपड़े भी फाड़ दिए।

पीड़िता का कहना है कि दो दिन तक थाने के चक्कर लगाये, लेकिन सुनवाई नहीं हुई। इसके बाद पुलिस कमिश्नर कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता ने न्याय नहीं मिलने पर आत्मघाती कदम उठाने की बात कही है। इंस्पेक्टर ने बताया मामला संज्ञान में आया है। जांच में मिले तथ्यों के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

यह भी पढ़ेः पुरुषों को 30 के बाद भी रहना है जवां और तंदुरुस्त, तो इन पांच पोषक तत्वों को डाइट में शामिल करना न भूले