Unnao: थाने से बुलावा आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मची चीख पुकार, इस वजह से पुलिस ने बुलाया था...

Unnao: थाने से बुलावा आने से परेशान युवक ने फांसी लगाकर दी जान, परिजनों में मची चीख पुकार, इस वजह से पुलिस ने बुलाया था...

उन्नाव, अमृत विचार। औरास थानाक्षेत्र में एक युवती अपने घर से कहीं चली गई। परिजनों ने उसके चले जाने में तीन युवकों की साजिश बता रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की जांच कर इनमें से एक युवक को रविवार को थाने बुलाया। इससे डरे युवक ने घर में दुपट्टे के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जांच कर आगे की कार्रवाई शुरू की है।

बता दें कि औरास थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी (20) साल की युवती बीती 11 जून को परिवार के साथ चंड़ीगढ़ से घर लौटी थी। इसके अगले दिन वह घर से अचानक लापता हो गई। परिजनों ने तलाश की तो उन्हें जानकारी हुई कि वह कासिमपुर गांव निवासी निमित नाम के युवक के साथ गई है। उसके जाने में पुरथ्यावां गांव निवासी सलीम अहमद (22) पुत्र मुनीर व उसके चचेरे भाई शाहरुख भी शामिल है। 

मां की तहरीर पर पुलिस ने तीनों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज की थी। शनिवार को पुलिस ने गांव जाकर पूछताछ की और सलीम को सुबह थाने आने को कहा। बताते हैं कि इसी से डरे सलीम ने घर में दुपट्टे के फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली। रविवार सुबह परिजन सोकर उठे तो उसका शव बरामदे में लटका देख बेहाल हो गए। सलीम की अभी शादी नहीं हुई थी। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर का था। बेटे की मौत पर मां तारा व अन्य परिजन बेहाल हैं। 

एसओ रेखा सिंह ने बताया कि युवती की मां की तहरीर पर तीन युवकों पर रिपोर्ट दर्ज हुई थी। सलीम को थाने में पूछताछ के लिए बुलाया गया था। लेकिन शनिवार शाम को ही युवती की मां व सलीम के परिवार से विवाद हुआ था। उसने सलीम को जेल भिजवाने की धमकी दी थी। इससे आहत होकर उसने यह कदम उठाया है। युवक के बड़े भाई शफीक का कहना है कि एक लड़की ने एक युवक के मोबाइल से मेरे भाई सलीम के स्कैनर पर रुपए मंगवाए थे। भाई ने रुपए निकालकर लड़की को दे दिये थे। उसके बाद वह कहीं चली गई।

यह भी पढ़ें- Kannauj: चार शातिर चोर गिरफ्तार, एक फरार, लाखों रुपये का माल बरामद, खुलासा करने पर पुलिस टीम को मिला इनाम