रामपुर: गांव सरकड़ी में साले-बहनोई के बीच चले धारदार हथियार, छह लोग गंभीर रूप से घायल

रामपुर: गांव सरकड़ी में साले-बहनोई के बीच चले धारदार हथियार, छह लोग गंभीर रूप से घायल

स्वार, अमृत विचारः रंजिश को लेकर साले और बहनोई में चले धारदार हथियार एवं लाठी डंडों से प्रधान के पिता समेत छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

चिकित्सक ने तीन घायलों की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर किया है। दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे के खिलाफ मिलकखानम पुलिस को तहरीर दी है। घटना थाना मिलकखानम के गांव सरकड़ी की है। ग्राम प्रधान के पिता महमूद अली व जमील अहमद आपस में साले-बहनोई हैं। जिनके बीच रंजिश चली आ रही है।

शनिवार को दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और गाली-गलौज शुरू कर दी। देखते ही देखते दोनों पक्ष धारदार हथियार व लाठी डंडे लेकर आ गए। दोनों पक्षों के बीच धारदार हथियार व लाठी डंडे चलने लगे। जिससे गांव में अफरा-तफरी मच गई। धारदार हथियार व लाठी डंडो में जमील अहमद,नेहा,अल्फताज व दूसरे पक्ष के प्रधान पिता महमूद अली,फुरकान अली, मोहम्मद हनीफ घायल हो गए।

सूचना पर मिलकखानम पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस को देखकर अन्य लोग फरार हो गए। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। चिकित्सक ने घायल जमील अहमद, नेहा, महमूद अली की हालत नाजुक देख जिला अस्पताल रेफर किया है। दोनों ओर एक दूसरे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। समाचार भेजे जाने तक पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

ये भी पढ़ें- रामपुर: डीजे पर डांस करते समय कलाकार को आया हार्ट अटैक, मौत  

ताजा समाचार

Unnao: उपमुख्यमंत्री से मिला किसानों का प्रतिनिधिमंडल; अधिग्रहण के दौरान 2014 में हुए करार की मांगे न पूरी होने को लेकर दिया पत्र
Kawadyatra : Muzaffarnagar में फिर कांवड़ियों कां तांडव, किस-किसको पीटा
Exclusive: 50 मिनट में कानपुर से लखनऊ पहुंचाएगी हाई स्पीड वंदे भारत मेट्रो; बिना लोकोमोटिव इंजन के मिनटों में भरेगी तेज रफ्तार
जेल से रिहा होने पर बोले उदयभान करवरिया- राजनीतिक षडयंत्र के चलते काटनी पड़ी 10 साल जेल में सजा
Kairana सांसद Iqra Hasan का Parliament में पहला भाषण, Rail Mantri से कर दी ये मांग | SP MP इकरा हसन
बहराइच: पेट्रोल पम्प से 3 लाख की नकदी ले उड़े बेखौफ चोर, जांच में जुटी पुलिस