दीपिका पादुकोण ने जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों?

दीपिका पादुकोण ने जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफा, जानिए क्यों?

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। इस निर्णय के लिए उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला दिया है। फिल्मकार किरण राव के स्थान पर वर्ष 2019 में पादुकोण को फिल्म महोत्सव का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम …

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने सोमवार को जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने की घोषणा की। इस निर्णय के लिए उन्होंने अपनी व्यस्तता का हवाला दिया है। फिल्मकार किरण राव के स्थान पर वर्ष 2019 में पादुकोण को फिल्म महोत्सव का अध्यक्ष नियुक्त किया गया था।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि उन्होंने जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव के अध्यक्ष पद को छोड़ने का फैसला किया है क्योंकि वह फिल्म महोत्सव की ओर अपना पूरा ध्यान केंद्रित करने में असमर्थ रहेंगी। पादुकोण ने कहा कि मामी के बोर्ड का हिस्सा रहना उनके अनुभव को समृद्ध करने वाला रहा।

अभिनेत्री ने कहा, ‘ अपने वर्तमान कार्यों की व्यस्तता के चलते मुझे लगता है कि मैं मामी फिल्म महोत्सव पर अपना ध्यान पूरी तरह केंद्रित करने में असमर्थ रहूंगी।’ दीपिका पादुकोण फिल्म पठान और फाइटर में काम कर रही हैं।पिछले साल कोरोना वायरस संक्रमण के चलते जीओ मामी मुंबई फिल्म महोत्सव को स्थगित कर दिया गया था।