चार भारतीय पहलवान पोलैंड ओपन में जमाएंगे अपनी धाक

चार भारतीय पहलवान पोलैंड ओपन में जमाएंगे अपनी धाक

चंडीगढ़। दो महिला पहलवानों सहित चार भारतीय पहलवान वारसॉ में आठ जून से होने वाले पोलैंड ओपन रैंकिंग वर्ल्ड सीरीज में अपनी मजबूत चुनौती पेश करेंगे। भारत ने इस टूर्नामेंट में विनेश (53 किग्रा) और अंशु मलिक (57 ) को महिला वर्ग में तथा रवि कुमार (61) और सुमित (125) को फ्री स्टाइल वर्गों में …

चंडीगढ़। दो महिला पहलवानों सहित चार भारतीय पहलवान वारसॉ में आठ जून से होने वाले पोलैंड ओपन रैंकिंग वर्ल्ड सीरीज में अपनी मजबूत चुनौती पेश करेंगे। भारत ने इस टूर्नामेंट में विनेश (53 किग्रा) और अंशु मलिक (57 ) को महिला वर्ग में तथा रवि कुमार (61) और सुमित (125) को फ्री स्टाइल वर्गों में उतारा है 19 साल की युवा पहलवान अंशु इस सत्र में चौथी बार रिंग में उतरेंगी। अंशु का अप्रैल में 57 किग्रा वर्ग के फ़ाइनल में पहुंचने के बाद यह पहला टूर्नामेंट होगा।

अंशु ने एशियन ओलमिक के क्वालीफायर के फाइनल में पहुंचने के साथ ही ओलम्पिक कोटा हासिल कर लिया था। 57 किग्रा वजन वर्ग में 17 पहलवान हैं जबकि विनेश के 53 किग्रा वर्ग में 12 पहलवान हैं। आयोजकों के अनुसार पहले स्थान के लिए 10 हजार स्विस फ्रैंक, दूसरे स्थान के लिए 7000 स्विस फ्रैंक और तीसरे स्थान के लिए 3000 स्विस फ्रैंक का पुरस्कार दिया जाएगा।

Post Comment

Comment List