पीलीभीत: माननीयों ने धमकाया तो उल्टे पांव लौटी नगर पालिका टीम

पीलीभीत: माननीयों ने धमकाया तो उल्टे पांव लौटी नगर पालिका टीम

पीलीभीत, अमृत विचार। प्रतिबंधित पॉलिथीन की खेप को नगर पालिका की टीम ने कई किलोमीटर पीछा करने के बाद चुंगी माल गोदाम के पास पकड़ लिया। ट्रक में एक ट्रांसपोर्ट पर आई करीब दस टन पॉलिथीन लदी थी। इससे पहले कि नगर पालिका के अफसर-कर्मचारी कार्रवाई करते, दो माननीय सिफारिशी बनकर मौके पर पहुंच गए। …

पीलीभीत, अमृत विचार। प्रतिबंधित पॉलिथीन की खेप को नगर पालिका की टीम ने कई किलोमीटर पीछा करने के बाद चुंगी माल गोदाम के पास पकड़ लिया। ट्रक में एक ट्रांसपोर्ट पर आई करीब दस टन पॉलिथीन लदी थी। इससे पहले कि नगर पालिका के अफसर-कर्मचारी कार्रवाई करते, दो माननीय सिफारिशी बनकर मौके पर पहुंच गए। टीम को पॉलिथीन पकड़ने पर धमकाना शुरू कर दिया। व्यापारी भी टीम के विरोध में उतर आए। उसके बाद पकड़े गए ट्रक को छोड़ बिना कार्रवाई नगर पालिका कर्मचारी वापस हो गए। मामला पूरे शहर में चर्चा का विषय बना रहा।

शासन स्तर से पॉलिथीन को प्रतिबंधित किया गया है। इसके इस्तेमाल पर कार्रवाई के लिए प्रशासन और नगर पालिका को निर्देशित किया गया है। हालांकि कुछ दिन अभियान चलाकर टीमें आंकड़ेबाजी तक सीमित हैं। नतीजतन खुलेआम पॉलिथीन का इस्तेमाल किया जाता है। रविवार शाम को नगर पालिका के अधिकारियों को सूचना मिली कि एक ट्रक में पॉलिथीन की खेप ट्रांसपोर्ट पर आ रही है।

इस पर टीम ने बरेली हाईवे पर टाइगर चौराहा से ट्रक का पीछा किया और चुंगी माल गोदाम के पास उसे पकड़ लिया। ट्रक में करीब दस टन पॉलिथीन लदी हुई थी। टीम ने ट्रक को पकड़कर पूछताछ शुरूकी थी कि विरोध हो गया। सूचना मिलने पर दो माननीय एक साथ मौके पर पहुंच गए और विरोध कर दिया। नगर पालिका की टीम को धमकाया भी।

उसके बाद तो बैकफुट पर आने में देर नहीं लगी। कर्मचारियों ने ईओ सुरेंद्र प्रताप को सूचना दी। मगर, वह भी मामला नेतागिरी से जुड़ता देख चुप्पी साध गए। इसके बाद टीम ने भी वापसी करने में ही भलाई समझी और लौट गई। ट्रक को भी बिना कार्रवाई के छोड़ दिया गया। इसके बाद अधिकारी मामले में कुछ भी बोलने से बचते नजर आए और चुप्पी साध ली।

ताजा समाचार

Lok Sabha Election 2024: बांदा में वोटर आईडी कार्ड बिना 12 वैकल्पिक पहचान पत्रों की मदद से डाल सकेंगे वोट
कुलपतियों और शिक्षाविदों का राहुल गांधी पर विश्वविद्यालयों में नियुक्ति की प्रक्रिया पर झूठ बोलने का आरोप
Lok Sabha Election 2024: Unnao में प्रशिक्षण से अनुपस्थित 31 कार्मिकों का रोका वेतन, पढ़ें- पूरी खबर
मुख्तार के बेटे उमर अंसारी को मिली बड़ा राहत, सुप्रीम कोर्ट ने आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के मामले में दी जमानत
Unnao News: PWD के मिक्सर प्लांट से निकल रहा जहरीला धुआं लोगों के लिए बन रहा मुसीबत...दमा के हो रहे मरीज
भारतीय महिला और पुरुष चार गुणा 400 मीटर रिले टीमों ने पेरिस ओलंपिक के लिए किया क्वालीफाई