UP Election 2022: बसपा नेता शेख उबैद अहमद ने पार्टी से दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया ये गंभीर आरोप…

UP Election 2022: बसपा नेता शेख उबैद अहमद ने पार्टी से दिया इस्तीफा, पार्टी पर लगाया ये गंभीर आरोप…

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के नेता शेख उबैद अहमद ने मायावती को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी में एक ही परिवार का कब्जा है। शेख उबैद अहमद पिछले 20 साल से पार्टी़ से जुड़े थे। शेख उबैद अहमद ने सुप्रीमो को पत्र लिखकर सभी पदों से इस्तीफा दे दिया …

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी के नेता शेख उबैद अहमद ने मायावती को अपना इस्तीफा भेज दिया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि पार्टी में एक ही परिवार का कब्जा है। शेख उबैद अहमद पिछले 20 साल से पार्टी़ से जुड़े थे। शेख उबैद अहमद ने सुप्रीमो को पत्र लिखकर सभी पदों से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने लिखा है कि सिर्फ एक परिवार की वजह से पार्टी में अब कोई बड़ा नेता नहीं रहा है। उन्होंने स्वामी प्रसाद मौर्य को पार्टी हितैषी भी बताया है। उन्होंने मौर्य को अपना गुरु और आदर्श भी बताया। इस्तीफा के बाद चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि वो चुनाव नहीं लड़ना चाहते हैं लेकिन संगठन के लिए काम करना चाहते हैं।

अहमद ने आरोप लगाया कि पहले भाईचारा कमेटियां काम करतीं थीं लेकिन अब नहीं, क्योंकि भाईचारा कमेटी सहित अन्य संगठन में एक परिवार के अलावा किसी दूसरे को जिम्मेदारी नहीं दी जा रही है। ऐसे में पार्टी के साथ कोई खड़ा नहीं रहता है।

पढ़ें- ओडिशा: 24 घंटे में सामने आए कोविड-19 के 10,059 नए केस, तीन मरीजों की मौत

 

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement