इटावा: बसपा नेता सतीश मिश्रा ने किया बीजेपी पर हमला, कहा- ब्राह्मण विरोधी है भाजपा

इटावा। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर ब्राह्मण विरोधी होने का लांछन लगाते हुये कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोल कर धोखा देने का काम करते हैं। बीजेपी के राज में 500 ब्राह्मणों की हुई हत्या नुमाइश मैदान पर बसपा उम्मीदवारों के …

इटावा। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने उत्तर प्रदेश में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर ब्राह्मण विरोधी होने का लांछन लगाते हुये कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोल कर धोखा देने का काम करते हैं।

बीजेपी के राज में 500 ब्राह्मणों की हुई हत्या

नुमाइश मैदान पर बसपा उम्मीदवारों के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुये मिश्रा ने बुधवार को कहा कि भाजपा सरकार के मौजूदा कार्यकाल में 500 ब्राह्मणों की हत्या कर दी गयी जबकि 100 से अधिक मुठभेड़ में मारे गये। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी (सपा) और भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलू है। सपा और भाजपा सरकार में लूट, डकैती और गुंडागर्दी शुरू हो जाती है। 2017 से पहले सपा की सरकार में 134 दंगे हुए। मुजफ्फरनगर दंगो के दौरान सपा मुख्यमंत्री सैफ़ई में नाच गाना देख रहे थे।

बीजेपी नेता केवल झूठ बोलकर देते हैं धोखा

भाजपा भी सपा की नकल करती है। बसपा महासचिव ने कहा कि भाजपा के नेता झूठ बोल कर धोखा देने का काम करते है। भाजपा ने झूठ बोल कर जनता के वोट लिये और जिनके नाम पर वोट लिया, सरकार बनने के बाद उनको किनारे लगा दिया। एनसीबी की रिपोर्ट है कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में अपराध बढ़ा है। यूपी में हर दो घंटे में एक बलात्कार होता है। उन्होने कहा कि डीजल पेट्रोल गैस महंगी हो गई है। चुनाव के समय किसानों से कहा था कि आमदनी दुगनी कर देंगे लेकिन नही बढ़ी।

उद्योगपतियों को लाभ पहुंचा रही है बीजेपी

भाजपा सरकार अपने दो उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिये काम कर रही है। अपने दो तीन उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिये किसान बिल लाये जिससे पूरे देश के किसानों की जमीन इनके हाथ में चली जाए और किसान सड़क पर आ जाये। किसान आंदोलन में 700 से ज्यादा किसानों की जान चली गई लेकिन सरकार ने किसानों से सहानभूति तक नही दिखाई। मिश्रा ने कहा कि किसानों को मंत्री के लड़के की गाड़ी के नीचे कुचलने के बाद किसान बिल वापस लिया।

किसानों पर गाड़ी चढ़ाना था साजिश

सुप्रीम कोर्ट ने संज्ञान लिया कि किसानों पर गाड़ी चढ़ाना सोंची समझी साजिश थी, तब मंत्री पुत्र को जेल भेजा लेकिन कैसी जांच की गई कि मंत्री के बेटे को इतनी जल्दी बेल मिल गई। उन्होने कहा कि कानपुर की ख़ुशी दुबे को फर्जी मुकदमा लगा कर जेल में डाल रखा है। भाजपा सरकार ब्राह्मणों का उत्पीड़न कर रही है । 500 से ज्यादा ब्रामण समाज के लोगो की हत्या हो गई। मुख्यमंत्री बुलडोज़र दिखा कर लोगो को डराने का काम कर रहे है।

उन्होंने आरोप लगाया कि जैसे सपा सरकार में वर्ग विशेष लोगो को फायदा पहुचाया जाता था उसी तरह बीजेपी सरकार में वर्ग विशेष के लोगो को फायदा पहुंचाया जाता है। दोनों सरकारों में अपने लोगो को बचाया जाता है, चाहे वो कितना बड़ा अपराधी न हो।

यह भी पढ़ें: बरेली: कल से शुरू होगा इज्जतनगर रेल मंडल का क्रिकेट प्रीमियर लीग

Post Comment

Comment List

Advertisement

ताजा समाचार

Advertisement