औरैया: बीमारी से तंग बुजुर्ग ने लगायी फांसी, पोस्टमार्टम को भेजा शव

औरैया: बीमारी से तंग बुजुर्ग ने लगायी फांसी, पोस्टमार्टम को भेजा शव

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में एक वृद्ध व्यक्ति ने खराब आर्थिक स्थिति और बीमारी से परेशान होकर सोमवार सुबह नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल्यानपुर जागू गांव निवासी राजेश्वर दयाल दिवाकर (68) रोज की तरह आज तड़के करीब 4:30 बजे घर …

औरैया। उत्तर प्रदेश में औरैया जिले के बिधूना क्षेत्र में एक वृद्ध व्यक्ति ने खराब आर्थिक स्थिति और बीमारी से परेशान होकर सोमवार सुबह नीम के पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल्यानपुर जागू गांव निवासी राजेश्वर दयाल दिवाकर (68) रोज की तरह आज तड़के करीब 4:30 बजे घर से खेतों के लिए निकले थे जहां उन्होंने अपने ही खेत में खड़े नीम के पेड़ से रस्सी के फंदे के सहारे लटककर आत्महत्या कर ली।

ग्रामीण जब वहां से निकले और राजेश्वर को पेड़ से लटका देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों व पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को पेड़ से नीचे उतारवाया। जिसके बाद पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मृतक के पुत्र बृजेश कुमार ने बताया कि उसके पिता सांस व मानसिक बीमारी के चलते परेशान रहते थे। पैसा था नहीं, वह कहते थे किसी को परेशान नहीं करना चाहता। रात्रि में खेत से घर आये थे और सुबह फिर घर से चले गये थे।

पढ़ें-ज्ञानवापी में शिवलिंग मिलने से सिद्ध हो गया कि ये स्थान मंदिर है : आलोक कुमार

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement