चैनल ने गलती मानी, भाजपा नेता भी मांगे माफी : कांग्रेस

चैनल ने गलती मानी, भाजपा नेता भी मांगे माफी : कांग्रेस

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित करने वाले टीवी न्यूज़ चैनल ने तो माफी मांग ली है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के जिन नेताओं ने वीडियो को फॉरवर्ड किया है वे तुरंत माफी मांगे वरना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की …

नई दिल्ली। कांग्रेस ने कहा है कि उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि खराब करने के लिए फर्जी वीडियो प्रसारित करने वाले टीवी न्यूज़ चैनल ने तो माफी मांग ली है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के जिन नेताओं ने वीडियो को फॉरवर्ड किया है वे तुरंत माफी मांगे वरना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने रविवार को यहां पार्टी मुख्यालय में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि इस फर्जी वीडियो के माध्यम से श्री गांधी की छवि बिगड़ने का प्रयास हुआ है।

खबर के साथ वीडियो को प्रसारित करने वाला टीवी चैनल ने माफी मांग ली है लेकिन भारतीय जनता पार्टी के नेता अब ही पड़े हुए हैं इस देश समय रहते इस वीडियो को प्रचारित करने वाले नेता भी माफी मांग लें वरना उन्हें अदालतों के चक्कर काटने पड़ेंगे। उन्होंने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि इस फर्जी वीडियो को केंद्र सरकार में सूचना प्रसारण मंत्री रहे भाजपा नेता हर्षवर्धन राठौड़ ने भी प्रसारित किया है।

पार्टी के इन नेताओं ने सोच समझ कर यह काम किया है और अब उन्हें इस करतूत के लिए माफी मांगनी पड़ेगी। प्रवक्ता ने कहा कि इस संबंध में एक व्यक्ति के खिलाफ राजस्थान में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। कुछ और चैनलों को भी नोटिस दिया गया है। उन्होंने चेतावनी दी कि कांग्रेस के नेता की छवि को खराब करने का वह इस तरह से प्रयास किया गया है तो ऐसा करने वाले व्यक्तियों की कई पीढ़ियों को इसकी परिणाम भुगतने होंगे।

ये भी पढ़े – मुख्यमंत्री शिंदे की ओर से अजमेर दरगाह में चादर पेश

ताजा समाचार

कानपुर देहात में सीएम योगी ने सुब्रत पाठक के समर्थन में की जनसभा, बोले- सपा सरकार में प्रदेश में हर तीसरे दिन दंगे होते...
गोंडा: उपस्थिति रजिस्टर कमरे में ले जाने पर प्रधानाध्यापिका ने सहायक शिक्षिका को पीटा
CM केजरीवाल ने बीजेपी पर बोला हमला, हमारी पार्टी को कुचलने में पीएम मोदी ने कोई कसर नहीं छोड़ी
रायबरेली: डिप्टी सीएम की सभा में आंधी से मची भगदड़, पुलिसकर्मियों और कार्यकर्ताओ ने संभाला मोर्चा
फ़िलिस्तीन की सदस्यता पर पुनर्विचार करने का समर्थन करता है चीन 
Diamond League : नीरज चोपड़ा डायमंड लीग की अगली प्रतियोगिता जीतने के लिए प्रतिबद्ध, बोले- मुझे भारतीय होने पर गर्व