अयोध्या : मसाज पार्लर पर पुलिस का पड़ा छापा, कई युवक-युवतियां हिरासत में

अयोध्या : मसाज पार्लर पर पुलिस का पड़ा छापा, कई युवक-युवतियां हिरासत में

अयोध्या, अमृत विचार। बीते दिनों नगर कोतवाली में एक मसाज सेंटर पर छापे के बाद शनिवार को देर शाम अयोध्या कोतवाली अन्तर्गत संचालित एक मसाज पार्लर पर छापा मारा गया। मसाज सेंटर पर छापे के दौरान पुलिस ने कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। छापे के दौरान आसपास हडकंप मचा रहा। हालांकि पुलिस …

अयोध्या, अमृत विचार। बीते दिनों नगर कोतवाली में एक मसाज सेंटर पर छापे के बाद शनिवार को देर शाम अयोध्या कोतवाली अन्तर्गत संचालित एक मसाज पार्लर पर छापा मारा गया। मसाज सेंटर पर छापे के दौरान पुलिस ने कई युवक युवतियों को हिरासत में लिया है। छापे के दौरान आसपास हडकंप मचा रहा। हालांकि पुलिस इस मामले में भी अभी मुंह खोलने को नहीं तैयार है।

अयोध्या कोतवाली अन्तर्गत शंकरगढ़ बाजार से पहले किराये के एक मकान में मसाज पार्लर संचालित है। इस मसाज पार्लर को लेकर लगातार अयोध्या पुलिस को अनैतिक गतिविधियों के इनपुट मिल रहे थे। आसपास के लोगों की माने तो यहां सेंटर पर काफी दिनों से अनैतिक और संदिग्ध गतिविधि संचालित की जा रही थी, जिसे लेकर आसपास के लोगों द्वारा भी लगातार शिकायत की जा रही थी। लोगों का कहना है कि मसाज पार्लर सेंटर की आड़ में कई अनैतिक काम होते थे जिसमें काफी लोगों का आना जाना होता था। मसाज पार्लर में कई बड़े लोगों के आधे जाने की भी बात कही जा रही है।

शनिवार को छापे के दौरान पुलिस ने मसाज पार्लर के अंदर से पांच युवकों और छह युवतियों अपनी अभिरक्षा में लिया है। छापे के दौरान पुलिस ने सेंटर के अंदर से कई आपत्तिजनक चीजें भी बरामद की है। जिन्हें पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। आसपास के लोगों के पुलिस टीम में महिला पुलिस भी शामिल रही। पार्लर से हिरासत में लिए गए लोगों को कोतवाली अयोध्या ले जाया गया है। इस बाबत अयोध्या कोतवाल अश्विनी पांडेय ने बताया कि छापा मारा गया था लेकिन विस्तृत जानकारी अभी नहीं दी जा सकती है। वहीं सीओ अयोध्या को लगातार काल की जाती रही लेकिन काल रिसीव नहीं हुई। फिलहाल क्षेत्र में छापे को लेकर खलबली मची हुई है।

यह भी पढ़ें –रामपुर: उप राष्ट्रपति के चुनाव में सांसद ने किया मतदान