वर्जीनिया की आर्या वालवेकर ने जीता ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब, फिल्मों में करना चाहती हैं एक्टिंग

वर्जीनिया की आर्या वालवेकर ने जीता ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब, फिल्मों में करना चाहती हैं एक्टिंग

वाशिंगटन। वर्जीनिया की भारतीय अमेरिकी किशोरी आर्या वालवेकर ने इस साल ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। आर्या (18) को न्यूजर्सी में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में ‘मिस इंडिया यूएसए 2022’ का ताज पहनाया गया। अभिनेत्री बनने की इच्छुक आर्या ने कहा, ‘‘स्क्रीन पर स्वयं को देखना और फिल्मों एवं टेलीविजन में …

वाशिंगटन। वर्जीनिया की भारतीय अमेरिकी किशोरी आर्या वालवेकर ने इस साल ‘मिस इंडिया यूएसए’ का खिताब अपने नाम कर लिया है। आर्या (18) को न्यूजर्सी में आयोजित वार्षिक प्रतियोगिता में ‘मिस इंडिया यूएसए 2022’ का ताज पहनाया गया। अभिनेत्री बनने की इच्छुक आर्या ने कहा, ‘‘स्क्रीन पर स्वयं को देखना और फिल्मों एवं टेलीविजन में अभिनय करना बचपन से मेरा सपना रहा है।’’ उन्होंने कहा कि उन्हें नई-नई जगहों पर जाना, खाना पकाना और विभिन्न मुद्दों पर वाद-विवाद करना पसंद है।

‘यूनिवर्सिटी ऑफ वर्जीनिया’ की छात्र सौम्या शर्मा दूसरे और न्यूजर्सी की संजना चेकुरी तीसरे स्थान पर रहीं। इस प्रतियोगिता की इस साल 40वीं वर्षगांठ थी और यह भारत के बाहर आयोजित होने वाली भारतीय खिताब की सबसे अधिक समय तक चलने वाली प्रतियोगिता है। इस प्रतियोगिता का सबसे पहले आयोजन न्यूयॉर्क के भारतीय-अमेरिकी धर्मात्मा और नीलम सरन ने ‘वर्ल्डवाइड पीजेंट्स’ के बैनर तले किया था।

‘वर्ल्डवाइड पीजेंट्स के संस्थापक एवं अध्यक्ष धर्मात्मा सरन ने कहा, ‘‘मैं इन वर्षों में दुनिया भर में भारतीय समुदाय से मिले सहयोग का आभारी हूं।’’ वाशिंगटन स्टेट की अक्षी जैन को ‘मिसेज इंडिया यूएसए’ का ताज पहनाया गया और न्यूयॉर्क की तन्वी ग्रोवर को ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ चुना गया। तीस राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले 74 प्रतियोगियों ने तीन अलग-अलग प्रतियोगिताओं ‘मिस इंडिया यूएसए’, ‘मिसेज इंडिया यूएसए‘ और ‘मिस टीन इंडिया यूएसए’ में भाग लिया। तीनों श्रेणियों के विजेताओं को इसी समूह द्वारा आयोजित ‘वर्ल्डवाइड पीजेंट्स’ में भाग लेने के लिए अगले साल की शुरुआत में मुंबई जाने का मौका मिलेगा। इस कार्यक्रम में गायिका शिबानी कश्यप, ‘मिस इंडिया वर्ल्डवाइड 2022’ खुशी पटेल और ‘मिसेज इंडिया वर्ल्डवाइड’ स्वाति विमल ने भाग लिया।

ये भी पढ़ें : ब्राउन शॉर्ट ड्रेस, हाई हील्स में अलिया भट्ट ने फ्लॉन्ट किया बेबी बंप, फैंस, बोले- ये सेफ नहीं…

Post Comment

Comment List

Advertisement

Advertisement