लखनऊ : पेट्रोल पम्प पर युवक से भिड़ी मां-बेटी, वीडियो वायरल

लखनऊ : पेट्रोल पम्प पर युवक से भिड़ी मां-बेटी, वीडियो वायरल

अमृत विचार, लखनऊ । गौतमबुद्धनगर और कानपुर शहर के बाद अब राजधानी में एक दबंग युवती का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में युवती व उसकी मां एक युवक से कार टकराने के बाद नोकझोंक करती दिखाई दे रही है। जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब …

अमृत विचार, लखनऊ । गौतमबुद्धनगर और कानपुर शहर के बाद अब राजधानी में एक दबंग युवती का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ट्रेंड हो रहा है। बता दें कि इस वीडियो में युवती व उसकी मां एक युवक से कार टकराने के बाद नोकझोंक करती दिखाई दे रही है। जब तक पुलिस वहां पहुंच पाती तब तक युवती अपनी मां के साथ वहां से रफूचक्कर हो गई। हालांकि, पुलिस गाड़ी की नंबर प्लेट के आधार दोनों पक्षों को ट्रेस कर रही है।

बता दें कि यह मामला सोमवार देर शाम 1090 चौराहे का है। चौराहे के नजदीक पेट्रोल पम्प पर मां-बेटी का विवाद एक युवक हो गया। वायरल वीडियो में दोनों महिलाएं युवक पर हमलावर होती कैद हो गई। इस वीडियो में साफतौर पर यह दिख रहा है कि युवक द्वारा वीडियो बनाने को लेकर मां-बेटी आपत्तिजनक भाषा का इस्तेमाल कर रही है।

इसके अलावा युवक से मोबाइल छीनने की कोशिश भी कर रही है। इस सम्बन्ध में गौतमपल्ली थाना प्रभारी सुधीर अवस्थी ने बताया कि पेट्रोल पंप पर कार से मां-बेठी पेट्रोल लेने पहुंची थी। उनकी कार में हैंड-ब्रेक नहीं लगी थी। लिहाजा ढलान की स्थिति में पीछे खड़ी कार से उनकी कार टकरा गई और कार मालिक से वह बढ़ी गई। उन्होंने बताया कि किसी भी पक्ष ने थाने में तहरीर नहीं दी है। गाड़ी नंबर के प्लेट के आधार पर दोनों पक्षों के विषय में जानकारी जुटाई जा रही है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:- गाजियाबाद : गालीबाज महिला एडवोकेट को जमानत मिली