बरेली: युवती की हत्या कर शव शेरगढ़ में फेंका

बरेली/शेरगढ़,अमृत विचार। युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को एक गड्ढे में भरे पानी में फेंककर हत्यारे फरार हो गए। युवती का शव यहां शेरगढ़ के रम्पुरा गांव के बाहर बुधवार-गुरुवार को देर रात फेंका गया। गुरुवार सुबह गांव वालों ने देखा तो सब सन्न रह गए। युवती की उम्र 25 के आसपास …

बरेली/शेरगढ़,अमृत विचार। युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को एक गड्ढे में भरे पानी में फेंककर हत्यारे फरार हो गए। युवती का शव यहां शेरगढ़ के रम्पुरा गांव के बाहर बुधवार-गुरुवार को देर रात फेंका गया। गुरुवार सुबह गांव वालों ने देखा तो सब सन्न रह गए। युवती की उम्र 25 के आसपास रही होगी। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। पोस्टमार्टम में पाया गया कि युवती की मौत गला घोटने की वजह से हुई है।

गुरुवार सुबह शेरगढ़ थाना क्षेत्र के रम्पुरा गांव के बाहर खेत में एक युवती का शव लोगों ने पड़ा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। युवती का शव गड्ढे में भरे पानी में आधा डूबा था। मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जुट गई। पुलिस के साथ फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंच गई। युवती के हाथ में अंग्रेजी में एन एस लिखा है। शव के पास में ही एक पानी की बोतल और एक कोल्ड ड्रिंक की बोतल पड़ी थी।

पुलिस का मानना है कि युवती को कातिल ने पहले नशीला पदार्थ दिया। इसके बाद दोनों में संघर्ष हुआ। मौके पर युवती के सूट से कपड़ा फटकर अलग गिरा हुआ पाया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हालांकि गुरुवार शाम तक युवती की पहचान नहीं हो सकी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार युवती की मौत लगा घोटकर की गई है। साथ ही उसकी स्लाइड भी तैयार कराई गई है।

श्रंगार करके आई थी युवती
माना जा रहा है कि युवती की हत्या उसके किसी करीबी ने ही की है। युवती के नाखूनों पर लाल रंग की नेल पालिस लगी थी। उसके आई-ब्रो एक दो दिन पहले ही बनी हुई लग रही थीं। युवती का सूट भी नया था। उसने जिस चप्पल को पहना हुआ था वह भी नई थी। वह श्रंगार करे हुई थी।

“मृतका की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। ऐसा लग रहा है कि उसे कहीं से कोई बहला फुसलाकर लाया होगा और वहां पर वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पड़ताल कर रही है। पहचान होते ही सच सामने लाया जाएगा।” -डा. संसार सिंह, एसपी देहात